इस बिजनेस को शुरु करने वाली हैं अमिताभ बच्चन की बेटी SHWETA BACHCHAN

492

महानायक Amitabh Bachchan की बेटी Shweta Bachchan Nanda इन दिनों सुर्खियों में है. Shweta  Bachchan फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहीं लेकिन लाइम लाइट में हमेशा रही हैं और वे अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं.




अभी चर्चा ये है कि Shweta Bachchan अपना  ‘Ready to wear’ Clothing Line शुरु करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अपनी Clothing Line शुरु करने के लिए Shweta Bachchan ने Designer Monisha Jaising के साथ Collaboration किया है.

दोनों मिलकर जल्द ही Luxury Fashion Brand ‘MxS’ शुरु करने जा रही हैं. खास बात यह है कि यह फैशन ब्रांड श्वेता की बेटी Navya Naveli Nanda के पर्सनल और मल्टीलेयर्ड स्टायल से प्रेरित है.




READ THIS: धड़क मूवी की सफलता के बाद जाह्नवी यूं लूट रही है सारी LIME LIGHT

श्वेता की शादी Delhi based businessman Nikhil Nanda से हुई है और नव्या नवेली इनकी बेटी हैं. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक अपनी मां के इस नए काम में नव्या उनकी काफी मदद कर रही हैं.

श्वेता और मोनिशा ने टैंलेंटस डिजाइनर्स के साथ मिलकर काम शुरु कर दिया है और यह टीम  ‘MxS’ के लिए नए आइडिया पर काम कर रही है. सैंपल बनने शुरु हो गए हैं.

श्वेता और मोनिशा को ‘MxS’ शुरु करने का विचार तब आया जब वे अपने कॉमन फ्रेंड के जन्मदिन की पार्टी पर मिले थे. इस पार्टी की थीम थी शिमर एंड शाइन.

SEE THIS: ENGAGED- क्या NICK JONAS से शादी करने के लिए ही PRIYANKA CHOPRA ने छोड़ दी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’

Shweta Bachchan-Monisha Jaising
Shweta Bachchan-Monisha Jaising

पार्टी में जाने के लिए श्वेता ने मोनिशा की मदद की और तभी दोनों के बीच Clothing Line शुरु करने को लेकर चर्चा हुई. तभी दोनों ने यह तय किया कि वे मिलकर ‘MxS’ लांच करेंगी.





श्वेता और मोनिशा लंबे समय से फैशन सेंस में एक दूसरे की मदद करते हैं. पिछले एक इवेंट पर नव्या ने मोनिशा की डिजाइन की हुई ड्रेस ही पहनी थी. तभी से दोनों के दिमाग में मिलकर Clothing Line शुरु करने को लेकर विचार पनप रहे थे.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें