कौन है MANISHA DAYAL, वो कैसे बन गई रसूखदार?

716
Manisha Dayal arrested
Manisha Dayal arrested

Patna Shelter Home में दो लड़कियों की संदिग्ध हालात में मौत के बाद Manisha Dayal का नाम चर्चा में है. कौन है ये Manisha Dayal और क्या है उसका इस शेल्टर होम से नाता?




ये कुछ सवाल हैं जो आज Manisha Dayal को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं. शेल्टर होम की संचालिका  Manisha Dayal को पुलिस ने पटना शेल्टर होम मामले में गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि मनीषा सिर्फ इसी शेल्टर होम की नहीं बल्कि कई एनजीओ का कामकाज देख रही हैं.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक मनीषा के साथ शेल्टर होम के संचालक चिरंतन कुमार को भी पकड़ा गया है. इस शेल्टर होम को Anumaya Human Resources Foundation (एएचआरएफ) नाम का NGO चलाता है. पुुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.




READ THIS: SHELTER HOME RAPE CASE-42 में से 34 बच्चियों को बनाया रेप का शिकार, बच्चियों के साथ इस तरह होती थी दरिंदगी

कहा जाता है कि मनीषा दयाल खुद को इस एनजीओ की Director बताती थीं.  अपने Facebook पर मनीषा ने लिखा है कि उन्हें लोग मिली के नाम से जानते हैं. वे खुद को Atma Foundation की बोर्ड मेंबर और Bhama Shah Foundation Trust की कमेटी का मेंबर भी बताती हैं.




मनीषा दयाल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह के फोटो शेयर करती रहती हैं. काफी खूबसूरत और आकर्षक दिखने वाली मनीषा के सोशल मीडिया पर कई फैंस हैं.

SEE THIS: बिहार के मुजफ्फरपुर के SHELTER HOME में बच्चियों के साथ यौन उत्‍पीड़न

मनीषा के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक फोटो जेडीयू नेता श्याम रजक के साथ नजर आ रहा हैं. आरजेडी के पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम और आजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के साथ भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही है.

हालांकि विवाद बढ़ने और मनीषा की गिरफ्तारी के बाद श्याम रजक ने मनीषा के एनजीओ के साथ किसी तरह के संबंध से इनकार किया है. मनीषा ने फेसबुक पर लिखा है कि उसे लोग मिलि नाम से भी जानते हैं. उसने खुद को आत्मा फाउंडेशन की बोर्ड मेंबर और भामा शाह फाउंडेशन ट्रस्ट की कमेटी मेंबर के तौर पर भी जिक्र किया है.

 महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें