SANIA MIRZA के DUE DATE का उनकी मां से क्या संबंध है ?

740
Sania Mirza Due Date
Pik Courtesy: HT

Tennis Player Sania Mirza मां बनने वाली हैं और उनकी Due Date अक्तूबर की है. सानिया अपने Due Date को काफी खास मान रही है. आखिर क्या वजह है कि सानिया अपनी Due Date को बहुत खास मान रही हैं और इसका उनकी मां से क्या संबंध है ?




सानिया ने  हाल ही में HT Brunch के लिए Maternity Photoshoot कराया है. जिसमें उनका Baby Bump पूरी तरह दिखाई दे रहा है. सानिया इस मैगजीन के लिए Cover Girl बनी हैं और एक खास इंटरव्यू भी दिया है जिसमें उन्होंने अपनी Family, Career और Pregnancy पर बात की है.

सानिया 7 महीने की Pregnant हैं. वे अक्तूबर में बच्चे को जन्म देंगी. इसलिए उनका बेबी बंप पूरी तरह उभर आया है. बेबी बंप वाला उनका फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

READ THIS: और मीडिया को देखकर अपनी ENGAGEMENT RING छुपाने लगीं प्रियंका चोपड़ा-VIDEO VIRAL

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इस इंटरव्यू में अपने सानिया मिर्जा ने अपने Due Date(डिलिवरी डेट) को लेकर एक बेहद दिलचस्प बात बताई है. उन्होंने बताया है कि उनकी Due Date वही है जो उनकी मां की Due Date उनके जन्म के समय थी.




हालांकि सानिया का जन्म उनकी मां के Due Date के कुछ दिनों बाद उनकी मां के जन्मदिन पर हुआ. सानिया से जब पूछा गया कि वे बच्चे को कहां जन्म देंगी तो उन्होंने बतााय कि बच्चे का जन्म हैदराबाद में ही होगा. इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वे क्या चाहती हैं बेटा या बेटी? उन्होंने कहा कि उनके पति हमेशा बेटी ही चाहते हैं.

Eid Mubarak from our family to yours ❤️🤗🌙 📷- @prudhview

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

Sania Mirza और उनके पति Shoaib Malik की यह पहली संतान होगी. पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा की शादी अक्तूबर 2010 में हैदराबाद में हुई थी.





SEE THIS: PREGNANCY में खाएंगी PULSES तो बच्चे को नहीं होगी ये बीमारी

31 वर्षीय Sania Mirza ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर बहुत क्रिएटिव तरीके से अपने फैन्स को बताई थी. सोनिया और शोएब मलिक ने भी ट्वीट कर फैन्स को #BabyMirzaMalik लिख कर बच्चे की आने की खबर दी थी. वे प्रेग्नेंसी में भी खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही हैं. इसके लिए वे रोजाना एक्सरसाइज कर रही हैं.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें