देसी गर्ल विदेशी शौहर, NICK के साथ हो गया PRIYANKA का ROKA….

101
Roka
Priyanka Chopra and Her Fiance Nick Got Engaged Today

Priyanka Chopra और अमेरिकी सिंगर Nick Jonas का आज मुंबई में Roka हुआ. सभी रिश्तेदारों के बीच में  Roka की रस्म हुई. Roka से पहले शिव पूजा भी रखी गई थी. इसके साथ ही यह तय हो गया कि देशी गर्ल विदेशी शौहर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी.





प्रियंका और निक ने साथ साथ  पूजा की. खबरों की माने तो प्रियंका ने सगाई में मोबाइल फोन बैन कर दिए थे.  प्रियंका के घर पर शिव पूजा के साथ सेरेमनी का शुभारंभ हुआ.

SEE THIS: और मीडिया को देखकर अपनी ENGAGEMENT RING छुपाने लगीं प्रियंका चोपड़ा-VIDEO VIRAL

परिणीति चोपड़ा और कुछ खास दोस्त उनके घर पर पहुंचे . परिणीति ने भी पीले रंग के कपड़े पहने हैं . प्रियंका के रोके की खबरों के साथ उनकी सगाई रिंग की भी खूब चर्चा हो रही है .





कहा जा रहा है कि निक ने प्रियंका को डेढ़ करोड़ की अंगूठी पहनाई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रियंका को बधाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिन में सगाई और रोका सेरेमनी के बाद शाम को एक शानदान पार्टी होगी.

READ THIS: इस तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे DEEPIKA RANVEER

पार्टी की थीम गोल्डेन और व्हाइट कलर की रखी गई है . इस पार्टी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, निर्माता करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शामिल होंगी.





प्रियंका चोपड़ा के घर में सगाई को लेकर सुबह से ही हलचल देखी जा रही थी. प्रियंका और निक को शुक्रवार की रात को मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में डिनर करते हुए भी देखा गया. प्रियंका समर सीजन लाइट ब्लू एंड व्हाइट ड्रेस में तो निक  डार्क ब्लू टीशर्ट और ग्रे कलर पैंट में  दिखाई दिये थे.

 

View this post on Instagram

 

#parinitichopra snapped #priyankachopra house the attending pooja

A post shared by deluxe Bollywood (@deluxebollywood) on

डिनर पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ भी दिखाई दिये. रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका के घर में सुबह पूजा रखी गई. प्रियंका के निवास स्थान पर पुजारी, कैटरर्स और मिठाई के डब्बे की तस्वीरें दिखाई दी.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें