RJ MALISHKA ने इस स्टाइल से बताया- MUMBAI KHADYAT-बारिश में मुंबई का क्या होता है हाल?

1256

Red FM RJ Malishka का ‘Mumbai Khadyat’ पैरोडी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. Marathi blockbuster Sairat के मशहूर गाने ‘Zingaat’ के तर्ज पर  RJ Malishka का यह नया पैरोडी सांग जबरदस्त धूम मचा रहा है.




RJ Malishka मुंबई की मशहूर आरजे हैं.  उनकी गिनती वैसे RJ  की होती है जो सच को उजागर करने से पीछे नहीं हटतीं. समस्याओं को बताने के अपने एक खास स्टाइल के लिए जानी जाती हैं.

Mumbai Khadyat के जरिए RJ Malishka बारिश में मुंबईकर को होने वाली और समस्याओं की ओर ध्यान खींच रही हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस पैरोडी के लिए शिवसेना के एक नेता ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है. हालांकि अभी तक मलिष्का की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.




SEE THIS: ये कैसा फरमान: NIDA KHAN पर पत्थर मारो, सिर मूंडो और इतना सताओ कि देश छोड़ने पर मजबूर हो जाए

अपने नए पैरोडी सांग Mumbai Khadyat पैरोडी में मलिष्का अपने साथियों के साथ डांस कर रही हैं और बता रही हैं कि जब Heavy Rains होता है तो मुंबई में सड़कें किस तरह डूब जाती हैं और ट्रैफिक जाम हो जाता है.




अपने Parody में उन्होंने Brihan Mumbai Municipal Corporation (BMC) पर तंज कसते हुए कहा है कि  Mumbaikars को Water-logging से निजात नहीं मिल रहा है और इसमें BMC फेल हो रही है.

इससे पहले भी मलिष्का ने Sonu Song की तर्ज पर BMC  के लिए एक पैरोडी बनाया था. जो BMC को पंसद नहीं आया और मलिष्का के घर में Dengue- Malaria के मच्छर पनपने का आरोप लगाते हुए उन्हें नोटिस भेजा था.

READ MORE: यदि आप नहीं पहचानती हैं अपनी STRENGTH या करती हैं IGNORE तो आपके साथ होता होगा ये सब

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें