और मीडिया को देखकर अपनी ENGAGEMENT RING छुपाने लगीं प्रियंका चोपड़ा-VIDEO VIRAL

517
Priyanka Chopra hide her Engagement ring
priyanka took off the engagement ring from her finger

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा Engaged हो गई हैं लेकिन Engagement Ring सबसे छुपाती फिर रही हैं. जी हां खासतौर पर मीडिया को देखते ही प्रियंका चोपड़ा अपनी Engagement Ring छुपानी लगी है.




Priyanka Chopra का एक Video Viral हो रहा है जिसमें वे अपनी Engagement Ring छुपाती दिख रही हैं.  फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपनी Engagement या Engagement Ring पर कोई बात नहीं करना चाहती हैं इसलिए इसे छुपा रही हैं.

कहा जा रहा है कि Priyanka Chopra ने अपने 36वें बर्थडे पर अपने ब्यॉयफ्रेंड अमेरिकी सिंगर Nick Jonas से लंदन में सगाई कर ली है और वे दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि फिलहाल प्रियंका इस पर कोई बात नहीं करना चाहती.

READ THIS: ENGAGED- क्या NICK JONAS से शादी करने के लिए ही PRIYANKA CHOPRA ने छोड़ दी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यही वजह रही कि प्रिंयका हाल में जब निक जोनास का Sinagpore Concert अटेंड करने के बाद जब भारत पहुंची तो एयरपोर्ट पर मीडिया को देखते ही उन्होंने अपनी Engagement Ring छुपा ली.





अपनी Engagement Ring को मीडिया की नजर से छुपानी की पहली कोशिश उन्होंने Mumbai Airport पर की और दूसरी बार Delhi Airport पर. हाल में ही वे  FICCI के एक Event में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आई थीं. जहां मीडिया के कैमरे ने उन्हें अंगूठी को छुपाते हुए कैद कर लिया. बाद में वे इवेंट में बिना रिंग पहने ही नजर आईं.

This gorgeous gal 😍✨👌🏻

A post shared by Priyanka Chopra (@priyaankachoprafc) on

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एयरपोर्ट से निकलते समय प्रियंका ने अपनी Engagement Ring को निकालकर अपने जींस के पॉकेट में छुपाने की कोशिश की. प्रियंका काले रंग के टॉप और ब्लू कलर की जींस में दिख रही हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

माना जा रहा है कि Engagement के कारण ही प्रियंका चोपड़ा ने Salman Khan की फिल्म Bharat भी छोड़ दी है. निक जोनास के कंसर्ट में प्रियंका उन्हें जमकर चियर और डांस कर रही हैं.




SEE THIS: BULGARIA में कुछ इस तरह नज़र आए ALIA-RANBIR

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें