दिवाली आई नहीं लेकिन SUNIL GROVER के साथ ये दोनों बहनें भी फोड़ेंगी “PATAAKHA”

535
Pataakha
Pataakha a film by Vishal Bhardwaj, story of two sisters

दिवाली अभी आई नहीं लेकिन Comedian Sunil Grover दो बहनों के साथ मिलकर ‘Pataakha’ फोड़ने वाले हैं. दरअसल ये Pataakha लेकर आ रहे हैं निर्देशक विशाल भारद्वाज. Pataakha उनकी अगली फिल्म है जो 28 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है.

 

View this post on Instagram

 

Hope she was not clicking her selfies. ♥️ @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Pataakha फिल्म की कहानी राजस्थान के करौली के एक छोटे से गांव रौंसी की है.  विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ चरण सिंह पथिक की लघुकथा ‘दो बहनें’ पर आधारित है. कपिल शर्मा के शो से बाहर आने के बाद पहली बार ‘Sunil Grover’ इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे.




Vishal Bhardwaj ने अब तक अपनी कई फिल्मों में रिश्तों का उलझाव  दिखाया है  या  हीरो को विलेन से लड़ाया है, लेकिन इस बार उन की फिल्म में दो बहनें एक दूसरे से दो-दो हाथ करने से कभी नहीं चूकतीं.

 

View this post on Instagram

 

28th September ko Phootega yeh ‘Patakha’. 😁🙏

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

READ THIS: एक गाने से कैसे चमक गई है NORA FATEHI की किस्मत?

फिल्म की कहानी इस तरह है कि दोनों बहनें एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती. एक दूसरे से बेइंतहा नफरत करती है लेकिन हद तब हो जाती है जब दोनों की शादी भी एक ही परिवार में  हो जाती है. फिल्म के Trailer में इसकी झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है.

फिल्म में बड़की यानी बड़ी बहन के किरदार में Radhika Madan और छुटकी यानी छोटी बहन की भूमिका में  Sanya Malhotra हैं. एक फिल्म में अहम किरदार Sunil Grover का है. ट्रेलर के आखिर में सुनील ग्रोवर बोलते हैं…

“Atal Bihari Vajpai जी ने Parvez Musharraf जी से 100 टके की बात कही थी आगरा में…..हम अपने दुश्मन तो चुन सकते हैं. पर पड़ोसी नहीं. रिश्ते तो चुन सकते हैं, पर रिश्तेदार नहीं.हालांकि सुनील इस फिल्‍म में कॉमेडी करते नहीं, बल्कि मजेदार किरदार में नजर आने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

#throwback #hnm

A post shared by Sanya Malhotra ✨💥⬇️ (@sanyamalhotra_) on

‘पटाखा’ का नाम पहले छुरियां था.

भले ही यह दो बहनों की दुश्‍मनी की कहानी है. लेकिन अक्‍सर बेहद संजीदा फिल्‍में बनाने वाले विशाल भारद्वाज की यह फिल्‍म मजेदार Comedy-dramaका पुट लेकर आई है.




SEE THIS: SHAILAJA JAIN- ईरान की महिला कबड्डी टीम क्यों कर रही है इस भारतीय महिला का गुणगान?




ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे यह दो बहने बचपन से ही एक दूसरे से चिढ़ती हैं. 3 मिनट के इस ट्रेलर में कहानी के कई उतार-चढ़ाव दिखाए गए हैं.

साथ ही ट्रेलर का आखिर भी काफी धमाकेदार है, जब एक-दूसरे से दूर भागने वाली यह बहने गलती से जिन दो लड़कों के साथ भागकर शादी करती हैं, वह भी भाई ही निकलते हैं.  फिल्म में दिखाया गया है कि हमेशा एक दूसरे से लड़ने वाली बहनों को शादी के बाद ही यह एहसास होता है कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें