एक गाने से कैसे चमक गई है NORA FATEHI की किस्मत?

747
Nora Fatehi
Nora Fatehi

एक्ट्रेस और डांसर Nora Fatehi का गाना दिलबर इंटरनेट पर पॉपुलर क्या हुआ मानो उनकी किस्मत ही चमक गई है. Nora Fatehi का यह गाना पॉपुलैरिटी के नए रिकॉर्ड बना चुका है. जल्दी ही वे एक फिल्म में Sunil Grover के साथ इश्क करते दिखेंगी.

‘दिलबर’ गाने के हिट होने का फायदा Nora Fatehi के करियर को हुआ है. इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही Nora Fatehi को तीन मूवीज के ऑफर मिल गए थे. जिनमें से एक सलमान खान की मूवी ‘भारत’ भी है.


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिलबर गर्ल नोरा फतेही फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर के संग रोमांस करेंगी. दोनों के बीच रोमांटिक कॉमेडी दिखाई जाएगी.


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

सलमान खान स्टारर फिल्म ”भारत” शुरू से ही सुर्खियों में बनी हुई है. मूवी में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, नोरा फतेही शामिल हैं. खबर है कि मूवी में नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर के बीच एक कॉमिक सा रोमांटिक ट्रैक दिखाया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर इन दिनों माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं. इन दोनों का रोमांस कॉमिक फ्लेवर में दिखाया जाएगा. नोरा फतेही इसमें एक लैटिनो करेक्टर निभा रही हैं.


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

 

View this post on Instagram

 

Application For Vacancy in ‘Bharat’ @aliabbaszafar

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Jul 27, 2018 at 9:56am PDT

Read This-SOCIAL MEDIA से स्त्रियों को सबसे ज्यादा फायदा, पर TROLL से सबसे ज्यादा नुकसान

अभ‍िनेता जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म Satyameva Jayate के Dilbar song पर जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस देकर छा जाने वाली, नोरा फतेही के गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

SEE THIS: देसी गर्ल विदेशी शौहर, NICK के साथ हो गया PRIYANKA का ROKA….

सत्यमेव जयते के सॉन्ग दिलबर  के रिलीज होने के बाद से ही  Nora Fatehi  की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. खुद नोरा फतेही इस मूवी का हिस्सा बनने पर काफी एक्साइटेड हैं.

नोरा फतेही ने एक बयान में कहा था, “भारत‘ फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे करियर के लिए बेहद रोमांचक पल है. मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी.”

Watch this -STREE TRAILOR-Watch Rajkummar Rao and Shraddha Kapoor starrer horror movie trailer

ये मूवी साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक अडेप्टेशन है.

‘भारत’ की रिलीज डेट ईद 2019 बताई जा रही है. मूवी के Director अली अब्बास जफर हैं.

READ THIS: कौन बनेगी अम्मा – AISHWARYA RAI या ANUSHKA SHETTY

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें