‘DAYAN’ कहकर मारते हैं औरतों को, भला किस ‘NAZAR’ से देखते हैं आप ?

784
Monalisa in New Tv Serial 'Nazar'
Monalisa in New Tv Serial 'Nazar'

Big-Boss की Former Contestant मोनालिसा Dayan के क़िरदार में है सबको उनकी ‘Nazar’ से बचने का प्रोमो  जबरदस्त तरीके से स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है.

स्टार प्लस पर आ रहे New Tv Serial  ‘Nazar’ में मोनालिसा एक डायन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं जिसमें एक ऐसी कुरीति के बारे में दिखा रहा है जिसका कोई वैज्ञानिक आधार ही नहीं है.

‘Nazar’ का प्रसारण स्टार प्लस नेटवर्क पर 30 जुलाई से हो रहा है. Dayan बनी मोनालिसा की Nazar एक Supernatural Thriller हैं. जिसकी कहानी Unrealistic और Illogical है. कुछ पिछड़े हुए समाज में अभी भी ऐसे ही Illogical बातें करके महिलाओं को शिकार बनाया जा रहा है.




Witch Hunting के कारण हमारे देश में कई महिलाएं अभी भी कई महिलाएं मारी जाती है. झारखंड, उड़ीसा समेत कई पिछड़े इलाकों में डायर के शक के कारण कई महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया गया है. कुछ समाज में यह कुरीति इस तरह अपनी जड़ें जमाई हुई है कि लोगों के आंखों से अंधविश्वास का पर्दा नहीं उतर रहा.

ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या नेशनल टीवी पर इस तरह के धारावाहिकों को दिखाने का क्या औचित्य है? सीरियल के जरिए अंधविश्वास को बढ़ावा ही मिलता है. डायन शब्द ही Objectionable है और इस तरह डायन का महिमांडन करना और भी गलत.




Big Boss के घर के से बाहर आने के बाद से भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa उर्फ अंतरा बिसवास की किस्मत की चाबी खुल गई है. घर से बाहर आने के बाद उनके पास काम की लाइन लगी है. वेब सीरीज और सीरियल करने के बाद अब उन्हें स्टार प्लस के शो ‘नजर’ में देखा जाएगा.

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, इसमें वो ब्लू साड़ी में नजर आ रही हैं. यह लुक भी उनके नए सीरियल का ही है. शूटिंग के लिए मोनालिसा ने ज्यादातर अपनी निजी साड़ियों का ही इस्तेमाल किया है.





यह भी कहा जा रहा है कि इसमें उनका किरदार ज्यादा लंबा नहीं है. वे कहती हैं कि इस शो ने उन्हें काफी पॉपुलरिटी दिलाई है लेकिन लगता है इस तरह से क़िरदार निभाने से पहले शायद वे इस विषय की गंभीरता से वाक़िफ नहीं है.

 

 

 

इस  हॉरर शो की स्टोरी क्या है?

नज़र‘ में डायन की काली शक्तियों की कहानी दिखाई गई. कई पीढ़ियों से राठौड़ परिवार उसकी काली शक्तियों से घिरा हुआ है और इस शो में दिखाया गया है कि उसकी शक्तियां किस तरह से उनकी जिंदगियों को प्रभावित करती हैं.

Daayan Ke Ulte Pair… #nazar starts 30th july … Mon-Fri at 11pm only on @starplus

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

शो में मोनालीसा करैक्टर का नाम नियति है, जो कि सुपर नेचरल Powers से लैस एक डायन है. उसकी Nazar इतनी खतरनाक है कि उससे कोई नहीं बच सकता.


महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें