NAVDEEP KAUR- चंडीगढ़ की FIRST WOMAN CAB DRIVER के नाम से थी मशहूर, अब इसलिए हुई बदनाम

675
first woman cab driver Navdeep Kaur arrested
Chandigarh's first woman cab driver Navdeep Kaur arrested (Pik Courtesy: tribuneindia)

Navdeep Kaur को लोग Chandigarh की First Woman Cab Driver के तौर पर जानते थे. Navdeep Kaur को सिविल सोसाइटी, मीडिया से लेकस पुलिस और प्रशासन तक का भी पूरा सहयोग मिला और वे धीरे-धीरे शहर में बहुत फेमस हो गईं.




Chandigarh की First woman cab driver की तौर पर समाज में उसे बहुत इज्जत की निगाह से देखा गया लेकिन Navdeep Kaur को अब दूसरी वजहों से भी जाना जाएगा. नवदीप कौर की असलियत जानकर तो पुलिस के भी होश उड़ गए हैं.

दरअसल पुलिस अब नवदीप कौर उर्फ दीप को एक गैंगस्‍टर मान रही है. जालंधर पुलिस ने मोहाली के एकाउंटेट से 18 अगस्त की रात बंदूक के बल पर लूट मामले में  Navdeep Kaur को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है.




READ THIS: दिवाली आई नहीं लेकिन SUNIL GROVER के साथ ये दोनों बहनें भी फोड़ेंगी “PATAAKHA”

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक Navdeep Kaur ने अपने साथियों के साथ मिलकर Gangsters Deepak Kumar उर्फ Binni को पेशी के दौरान भगाने के लिए कार लूटी थी. वह सोमवार को लुधियाना जेल में बंद अपने गैंगस्टर साथी बिन्नी को पेशी पर ले जाने के दौरान पुलिस कस्टडी से छुड़वाने आई थी.

नवदीप कौर और उसके साथियों ने चंडीगढ़ में गन प्वाइंट पर एक व्यापारी को अगवा कर उसकी  Maruti Brezza Car लूट ली थी. पुलिस ने उनके कब्जे से यह कार, एक पिस्टल और एक रिवाल्वर भी बरामद किया है.




मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सोमवार को पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा ने बताया कि कार लूटे जाने की घटना की व खरड़ थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. बाद में यह जानकारी मिली कि आरोपी कार को लेकर जालंधर की तरफ आए हैं.

SEE THIS: कौन है MANISHA DAYAL, वो कैसे बन गई रसूखदार?

सूचना के आधार पर शनिवार को अर्बन एस्टेट के सुभाना रेलवे फाटक के पास नाकाबंदी की हुई थी. इस दौरान आरोपियों को दोनों गाड़ियों समेत पकड़ा गया.

नवदीप कौर फिरोजपुर के तलवंडी की निवासी है. उसे हथियार रखने का शौक है. उसकी कई ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो अलग-अलग हथियारों के साथ खड़ी है. उसका पति भी  गुरविंदर सिंह छह बैंक डकैतियों के मामले में फिरोजपुर जेल में बंद है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें