HONEYMOON पर जाने का प्लान बना रही हों तो आप भी कर सकती हैं ऐसा..

12
Honeymoon
Want to make honeymoon memorable- ride on this train (Pik Courtesy: Youtube)

Honeymoon पर जाना किसी भी Newly Wed Couple के लिए सबसे खूबसूरत और यादगार एहसास है. यदि आप की भी शादी होने वाली है और Honeymoon पर जाने का प्लान बना रही हों तो कुछ ऐसा करिए जो हमेशा के लिए आपके यादों के पिंजरें में कै़द हो जाए और आपके रिश्ते को मजबूत बनाए.




आप भी यदि अपने Honeymoon को यादगार बनाना चाहती हैं तो कुछ ऐसा कर सकती हैं जैसा कि British couple ने किया. British couple ने अपने Honeymoon  को ऐसा रोमांचक बना दिया जो उन्हें ताउम्र याद रहेगा. Graham William और Sylvia Plasic ने अपना हनीमून मनाने भारत आए थे.

अपने हनीमून को यादगार बनाने के लिए पूरी एक ट्रेन ही बुक करा ली. इस कपल ने Nilgiri Mountain की वादियों में हनीमून मनाने के लिए Mettupalayam से उदगमंडल जाने वाली विशेष ट्रेन बुक कराई. इसके लिए उन्होंने क़रीब 3 लाख रुपए खर्च किए हैं. ट्रेन शुक्रवार सुबह 9.10 बजे मेत्तुपलयम से चली थी और दोपहर 2.40 बजे Ooty पहुंची थी.




READ THIS: भारतीय शादियों में क्यों कहा जाता है कि WIFE- HUSBAND से YOUNGER होनी चाहिए?

इस ट्रेन को बुक कराने वाले यह पहले कपल बने हैं. हनीमून मनाने के लिए उन्होंने Indian Railway Catering and Tourism Corporation (IRCTC) के जरिए 120 सीटर वाली पूरी ट्रेन ही बुक करा ली.




खबर पढ़ कर आप परेशान नहीं हो, यदि आप पूरी ट्रेन नहीं बुक कराना चाहते हैं तो अपने लिए सीट तो बुक करा ही सकते हैं. इस ट्रेन को चलाने का विशेष उद्देश्य पर्वतीय पर्यटन को बढ़ावा देना है. दक्षिण रेलवे के Salem division ने नीलगिरी माउंटेन रेलवे के लिए शुक्रवार से Charter Train Service शुरु की है.

क्या है ट्रेन और यात्रा की खासियत

1-Blue Mountains के हसीन नजारों का आनंद लेने के लिए यह ट्रेन आपको बेहद खास एहसास कराएगी.

2-Tamil Nadu के Nilgiri Mountain Railway को यूनेस्को की Haritage Sites में शामिल किया गया है.

3-तीन कोच वाली इस ट्रेन में कुल 120 यात्रियों के बैठने की जगह है.

4-पूरी यात्रा तकरीबन साढ़े पांच घंटे की है.

5-यह ट्रेन 13 tunnels से होकर गुजरती है.

READ MORE: SEXUAL INTIMACY में जबरदस्ती की कोई जगह नहीं, SEX का मन न हो तो पति को कहें NO

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें