फिल्म अभिनेत्री KAJOL ने क्यों और किसकी वजह से मांगी मीडिया से माफी?

739
Kajol Embarrassed And Apologises To The Media
why did kajol get embarrass and apologise to the media?

फिल्म अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्नी Kajol को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. Kajol को मीडिया से माफी मांगनी पड़ी. जानते हैं Kajol को भला ऐसा क्यों और किसकी वजह से करना पड़ा?




मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक  Kajol को अपने बेटे Yug Devgn के कारण ऐसा करना पड़ा. दरअसल Ajay Devgn और Kajol अपने बच्चों के साथ छट्टियां बिता कर London से लौट रहे थे कि मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया को देखकर उनके बेटे युग ने Funniest Expressions बनाना शुरु कर दिया.

युग के कारण Kajol को बहुत ज्यादा Embarrassed होना पड़ा. जिस कारण Kajol और उनकी बेटी Nysa को मीडिया वालों के सामने झेंपना पड़ा.




READ THIS: BULGARIA में कुछ इस तरह नज़र आए ALIA-RANBIR

एयरपोर्ट पर इसी बीच अजय देवगन कुछ पिक्चर्स क्लिक करने लगे. देवगन काले तो काजोल ब्लू कलर की ड्रेस में थे. लेकिन सबका ध्यान जिसने खींचा था वह था उनका छोटा सा बेटा युग.




जिस कारण काजोल और न्यासा को मीडिया वालों के सामने झेंपना पड़ा. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काजोल अपने बेटे को पुकारते हुए  मीडिया वालों के लिए Funniest Expressions बनाने से मना कर रही हैं.

काजोल और अजय 19 साल से साथ हैं.उन्होंने कभी भी अपने पर्सनल लाइफ को पब्लिकली डिस्कस नहीं किया. आज तक उनके वैवाहिक जीवन में प्यार और ऊर्जा पहले ही जैसी है.

Another version of our selfies ! 😂😂 Happy new year people❤️

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

Just watching them like this ❤️

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

SEE THIS: इस बिजनेस को शुरु करने वाली हैं अमिताभ बच्चन की बेटी SHWETA BACHHAN

वह आज के समय के आदर्श कपल हैं. जो दूसरे विवाहित जोड़ों के लिए भी उदाहरण है. यह बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी है. इनके दो प्यारे बच्चे  न्यासा और युग हैं. चारों की बहुत ही प्यारी फैमिली है.

काजोल अपने बच्चों का बहुत ध्यान रखती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे Real Life में Overprotective Mother हैं और उन्हें लगता है कि हर मां अपने बच्चे के लिए ऐसे ही होती हैं. लंदन में छुट्टी मनाने के दौरान काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कई यादगार तस्वीरें जारी कीं.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें