मछली बेचकर पढ़ाई का खर्च निकालने पर हुई ट्रोल, अब HANAN ने किया RAMP WALK

443
Hanan Hamedd walk on ramp
Hanan Hamedd walk on ramp

अपने संघर्ष की कहानी बताने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाली Hanan Hameed एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. Hanan ने एक फैशन शो में खादी की साड़ी पहनकर बुधवार को Khadi Expo में Ramp Walk किया.

एक हफ्ते पहले स्थानीय अखबार में Hanan के स्ट्रगल की कहानी पब्लिश हुई, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. लोगों ने उन पर बहुत आपत्तिजनक कमेंट किए थे, लेकिन केरल के मुख्यमंत्री समेत कई बड़े लोग उसके समर्थन में उतर आए.

 

 

 

 

 

 

 

 

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक  हनान हामिद के Face पर एक बार फिर मुस्कान लौट आई है. उनको केरल की इस छात्रा ने Thiruvananthapuram के Onam Bakrid Khadi Expo  में साड़ी पहनकर Ramp Walk में हिस्सा लिया.

 




यह कार्यक्रम Khadi के प्रचार में आयोजित किया गया था.सरकारी केरल खादी बोर्ड के ओणम-बकरीद एक्सपो के तहत बुधवार को आयोजित फैशन शो में चेहरे पर मुस्कान लिये हनान बेहद Confidence के साथ रैम्प पर उतरीं.

 

शहर के बीचोंबीच कनकाक्कुन्नू पैलेस में आयोजित फैशन शो में केरल की पारंपरिक साड़ी पहने हनान ने दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच रैम्प पर चहलकदमी की.

केरल के मुख्यमंत्री Pinarayi Vijayan ने हनान को ‘सरकार की बेटी’ बताया और Hanan को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.




हनान ने सोशल मीडिया पर  बताया कि उसे पढ़ाई और अपने परिवार की देखभाल में मुश्किलों का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि  पढ़ाई पूरी करने और परिवार चलाने के लिये उन्होंने सड़क पर कॉलेज टाइम के बाद मछलियां भी बेचीं.

College में पढ़ने वाली इस 21 वर्षीय छात्रा ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपने जीवन संघर्ष की गाथा साझा की थी जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया.

MUST READ: पढ़ाई का खर्च निकालने के लिए मछली बेचने वाली HANAN HAMEED को लोगों ने सोशल मीडिया पर नहीं बख्शा

यह मंच और वहां मौजूद Audience  हनान के लिये नए नहीं थे क्योंकि अपनी आजीविका के लिये पहले भी वह इन कार्यक्रमों में एंकर और अन्य तरह से काम कर चुकी हैं.

 

READ THIS: TRENDY JEWELERY से इस तरह पाया जा सकता है अनोखा लुक

तिरुवनतंपुरम के एक निजी कॉलेज में बीएससी की छात्रा Hamid की समाज की कई हस्तियों ने उनके साहस की सराहना की. यहां तक कि मलायालम फिल्म निर्माता की ओर से उन्हें एक फिल्म भी ऑफर की गई थी.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें