इस तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे DEEPIKA RANVEER

540
Deepika Ranveer wedding confirmed
It's official now-Deepika Ranveer will tie the knot on 20 NOV

Deepika-Ranveer की Wedding की अटकलों पर अब विराम लग गया है. Deepika-Ranveer की शादी अब कंफर्म है. दोनों की शादी इसी साल 20 नवंबर को होगी. यह शादी इटली में होगी. करीब 30 मेहमानों को इस शादी में बुलाया जाएगा.




Deepika-Ranveer की शादी को लेकर FilmFare ने अपनी एक रिपोर्ट प्रकाशित की है. सूत्रों के हवाले से Deepika-Ranveer की शादी की तारीख बताई गई है.  यह भी बताया गया है कि शादी के लिए वेन्यू भी फाइनल हो गया है और शादी Italy के Lake Como में होगी.

बताया जा रहा है कि इटली दीपिका औऱ रणबीर दोनों का Favourite destination है. इस रिपोर्ट में दीप‍िका के करीबी ने बताया, “दीप‍िका को इटली बहुत पसंद है, इस वजह से एक्ट्रेस ने यहां डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग प्लान की है.”




READ THIS: और मीडिया को देखकर अपनी ENGAGEMENT RING छुपाने लगीं प्रियंका चोपड़ा-VIDEO VIRAL

 

View this post on Instagram

 

dil kiya toh phone krungi, dil kiya toh aaungi milne 💋 @deepikapadukone @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on

दीप‍िका-रणवीर से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले साल इटली के टस्कनी में सीक्रेट वेडिंग की थी. तभी से कयास लग रहे थे कि दीपिका भी अपनी शादी इटली में ही करेंगी.

हाल में ही दीपिका को एक ज्वैलर्स शॉप पर उनकी मां के साथ देखा गया था, तभी से यह कहा जाने लगा कि वे शादी के लिए ज्वलैरी खरीद रही हैं.





रिपोर्ट के मुताबिक Deepika Padukone और Ranveer Singh की Dream Wedding की तैयारियां शुरु हो गई है.  दोनों ही स्टार अपनी शादी को Private affair रखना चाहते हैं इसलिए शादी में केवल 30 मेहमान ही बुलाए जाएंगे. बाद में मुंबई में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया जाएगा.

दीपिका और रणवीर के शादी की तारीख की घोषणा होते ही दोनों को बधाईयों का तांता लग गया. सबसे पहले Kabir Bedi ने उन्हें बधाईयां देते हुए हुए लिखा- Great couple! Great locale in Italy! Great event! Wishing @RanveerOfficial and @deepikapadukone a wonderful wedding, and a lifetime of happiness

दीपिका और रणवीर लंबे समय से रिलेशनशिप में है, लेकिन दोनों ने कभी खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं किया. लेकिन कई मौके पर वायरल हुई उनकी तस्वीरों ने उनके रिश्ते की गंभीरता को जाहिर कर दिया.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक Ram Leela फिल्म के निर्माण के दौरान ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. बाद में  बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल फिल्म में दोनों के साथ काम करने पर यह प्यार परवान चढ़ा. दोनो अक्सर हाथ में हाथ डाले एक दूसरे के साथ नजर आते हैं.

 

View this post on Instagram

 

@deepikapadukone @ranveersingh #deepikapadukone #ranveersingh #golliyonkirasleelaramleela #ram#leela

A post shared by @ bollywood._.time on

पहले दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. अब दोनों स्टार्स के रास्ते अलग-अलग हैं. दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं और रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में है.

अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें