बिहार के मुजफ्फरपुर के SHELTER HOME में बच्चियों के साथ यौन उत्‍पीड़न

564
Shelter Home
16 Girls Raped In Muzaffarpur, Bihar In Shelter Home

बिहार के मुजफ्फरपुर के Shelter Home की 21 बच्चियों के साथ Rape की खबर आने के बाद बवाल मच गया है. Shelter Home की ने अपने एक साथी की हत्या होने का भी आरोप लगाया.

Shelter Home की बच्चियों ने बताया कि लड़की की प्रताड़ना के बाद उसकी मौत हो गई, जिसे परिसर में ही दफना दिया गया था. बच्चियों की शिकायत पर लड़कियों की तलाश में साहू रोड स्थित Shelter Home  में खुदाई की गई.




12 साल से कम उम्र के CHILD के साथ हुआ रेप तो रेपिस्ट को मिलेगी फांसी, POCSO ACT में होगा संशोधन

टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस की टीम  ने बालिकाओं के साथ यौन शोषण और हिंसा की पुष्टि कर दी है. पुलिस ने बच्चियों की तलाश Shelter Home परिसर की खुदाई शुरू की. परिसर में बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी और जांच अधिकारी तैनात किए गए हैं.




UNION CABINET की मंजूरी, 12 साल तक की बच्ची से रेप पर मिलेगी सजा-ए-मौत

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक परिसर में सिटी एसपी पीके मंडल, डीएसपी मुकुल रंजन, महिला थाना प्रभारी ज्योति कुमारी सहित कई अन्य अधिकारियों और कोर्ट के आदेश पर मजिस्ट्रेट की निगरानी में खुदाई की जा रही है.

फिलहाल यहां रहने  वाली सभी बच्चियों को दूसरे शेल्टर होम में शिफ्ट कर दिया गया है. इस मामले में पिछले दिनों जिला प्रशासन के एक अधिकारी को भी गिरफ्तार किया गया था.




बच्चियों से हुए Sexual Assault के मामले पर RJD leader Tejashwi Yadav ने Nitish Kumar पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि 40 बच्चियों के साथ नेताओं व अधिकारियों द्वारा रेप के मामले की जानकारी बिहार सरकार के पास मार्च से ही है.

बिहार के Muzaffarpur में बच्चियों के साथ यौन उत्‍पीड़न के मामले में एक पीड़िता ने बयान दिया था कि एक लड़की को कर्मचारियों की बात नहीं मानने पर पीट-पीटकर मार डाला गया था. यही नहीं, लड़की के शव को भी शेल्‍टर होम के परिसर में ही दफना दिया गया.

#SafeCabForWoman-‘WOMENIA’ के पाठकों की सलाह- CAB में सफर करते समय महिलाएं ऐसे रखें अपनी सुरक्षा का ख्याल

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें