ZAIRA MOLESTATION CASE- आरोपी शख्स की बीबी ने कहा ये एक्ट्रेस का पब्लिसिटी स्टंट

1231
Zaira Molestation Case
विकास सचदेवा,दिव्या सचदेवा(Left),

Zaira Molestaion Case में गिरफ्तार किए गए आरोपी शख्स विकास सचदेवा की पत्नी ने कहा है कि यह सब एक पब्लिसिटी स्टंट है. आरोपी को मुंबई पुलिस ने दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़खानी करने के आरोप में  रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया. 39 साल का विकास सचदेवा एक एंटरटेनमेंट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव के पद पर है.

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में इस मामले में आरोपी की पत्नी दिव्या सचदेवा ने जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए कहा ‘हमारे घर में एक मौत हो गई थी इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे. उनकी मानसिक स्थि‍ति ठीक नहीं थी. वे 24 घंटे से सोए नहीं थे, सोना चाहते थे उन्होंने कंबल भी मांगा. लेकिन जायरा ने मेरे पति पर जो आरोप लगाए हैं उससे मैं चकित हूं.

MUST READ: VISTARA FLIGHT में MOLESTATION का शिकार हुई दंगल गर्ल जायरा वसीम, रोते हुए वीडियो किया पोस्ट

दिव्या सचदेवा ने कहा कि “उनका पैर आर्म रेस्ट पर था, लेकिन उनका तंग करने का कोई इरादा नहीं था. जायरा के आरोप पर मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि जायरा के साथ जब ये सब हुआ तब इस मामले को क्यों नहीं उठाया, 2 घंटे क्यों उठाया? मैं नहीं जानती कि वे अब ऐसे आरोप क्यों लगा रहे हैं। हो सकता है कोई गलतफहमी हुई हो

जायरा के नाबालिग होने के कारण विकास सचेदवा के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज़ किया गया है. उधर जायरा इस घटना से उबरने की कोशिश कर रही है. वे एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ एक स्पोर्ट्स इवेंट में नजर आई. वह कॉपर कलर की शर्ट और ब्लू कलर के प्लाजो में नजर आ रही हैं.

SEE THIS: STAR PLAYER पीवी सिंधु के साथ क्या हुआ इंडिगो की फ्लाइट में ?

जायरा वसीम के सात हुए छेड़खानी की इस घटना पर फोगाट बहनों ने जायरा से कहा कि रियल लाइफ में भी धाकड़ बनो. गीता फोगाट ने कहा है समाज किस तरफ बढ़ रहा है? जायरा वसीम के साथ हुई इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं. अगर मैं उसकी जगह होती तो रोना उसे पड़ता जिसने ऐसी हरक़त की है. जायरा आपको किसी से डरने की कोई जरुरत नहीं है.

एयरलाइन्स की ओर से बताया गया कि विस्तारा ने इस मामले में डीजीसीए (डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन) को शुरुआती रिपोर्ट भेज दी है.  पुलिस को भी सारी जानकारी दे दी गई है. एयरलायंस ने इस घटना के लिए जायरा से माफी भी मांगी है.

जायरा ने आरोप लगाया कि जब वे शनिवार को दिल्ली से मुंबई विस्तारा एयरलायंस से आ रही थी तो एक कोपैसेंजर ने उनके साथ छेड़खानी की. मुंबई एयरपोर्ट पहुंचकर जायरा ने मोबाइल में एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें वे रोती हुई नजर आ रही हैं और बाद में उन्होंने इसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए घटना की पूरी जानकारी दी. इसके बाद सारी मशीनरी हरक़त में आ गई.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें