बैंगलुरु में OLA CAB के DRIVER ने पहले लड़की के कपड़े उतारे और मोबाइल से खींचे फोटो

972
Ola Cab
Women rider allegedly molested by ola cab driver in bengaluru

बैंगलुरु में Ola Cab के Driver ने एक युवती के साथ जो हरकत की उससे लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल उठे हैं. यह खबर जानकर हर उस लड़की को अपनी सुरक्षा के प्रति चिंता सताएगी जिन्हें अक्सर अकेले सफर करना पड़ता है.




यह घटना 1 जून की है. बैंगलुरु में एक युवती ने एयरपोर्ट जाने के लिए Ola Cab बुक की. रास्ते में ड्राइवर ने कथित तौर पर गाड़ी रोक कर लड़की के साथ छेड़छाड़ की. उसे कपड़े उतारने के लिए बाध्य किया और मोबाइल से उसकी तस्वीरें उतारीं.

पीडि़त लड़की मूल रुप से मैंगलुरु की रहने वाली है Architect है. घटना वाले दिन वह फ्लाइट से मुंबई जा रही थी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक लड़की ने मुंबई पहुंचते ही पुलिस कमिश्नर को मेल पर घटना की शिकायत दर्ज कराई.

SEE THIS: COLLEGE जाएं तो SAFETY के लिए जरुर रखें ये 4 चीजें

शिकायत दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कल लिया गया. ड्राइवर दो छोटी बच्चियों का पिता है और उसने पीड़ित लड़की को 1 बजे उसे पीजी से पिक किया था.




मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि छेड़छाड़ करने और फोटो खींचने के बाद लड़की के बहुत गिड़गिड़ाने के बाद आरोपी ड्राइवर ने उसका फोन उसे वापस किया और उसे एयरपोर्ट पर ड्राप किया.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गिरफ्तार ड्राइवर वी अरुण ने पुलिस को बताया कि लड़की जब कैब में बैठी तो उसने जींस और स्कीन टाइट टीशर्ट पहन रखी थी और मैं टी-शर्ट उतारते हुए उसकी कुछ फोटो खींचना चाहता था. इसलिए गाड़ी को एक सुनसान जगह पर रोक दी.

Ola Cab के ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उस समय लड़की की आंखें बंद थीं. मैंने उसकी टीशर्ट उतारने की कोशिश की तो उसने जोर से मेरा विरोध किया. मैंने उसे कि यदि वह चिल्लाई तो वह अपने साथियों को बुलाकर उसका गैंग रेप करवा देगा.




READ THIS: क्या ये 3 गलतियां करके FACEBOOK पर हम खुद ही नहीं कर रहे निजी जानकारियां साझा?

ड्राइवर के मुताबिक- मैंने लड़की का फोन छीन लिया, उसके फोन से उसकी तस्वीरें खींचें और उसे धमकाया कि अब मैं इसे सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम करुंगा. बाद ने उसने लड़की के फोन से ली गई तस्वीरें अपने फोन पर व्हाटसअप कर भेज दिया.

अपने ड्राइवर की इस शर्मनाक घटना पर Ola Cab ने माफी मांगी है. Ola ने एक बयान जारी कर कहा है कि महिलाओं समेत किसी भी यात्री की सुरक्षा उसकी प्राथमिकता में है. ड्र्राइवर को हमेशा के लिए ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है और हम पुलिस के साथ हर तरह के सहयोग के लिए तैयार हैं.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें