WCD CONTEST #LikeYouDoMaa’- ‘मां’ को लेकर कौन सी खूबसूरत यादें आपके जेहन में है कै़द……

1428
‘#LikeYouDoMaa’
WCD launches mother's day contest ‘#LikeYouDoMaa’(Pik Courtesy: Fb PageWCD)

आप अपनी मां को लेकर क्या सोचते हैं? उनकी कौन सी बात, कौन सी सीख, कौन सी यादें आपके जेहन में कै़द है और आपने अपनी मां से क्या सीखा है? यदि आप मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के लिए अपनी भावनाओं का इजहार करना चाहते हैं तो ‘#LikeYouDoMaa’ का हिस्सा बनिए.




Mother’s Day के मौके पर महिला और बाल विकास मंत्रालय ने ‘मां की तारीफ में’ Social Media Contest—  ‘#LikeYouDoMaa’ लांच किया है. इस कांटेस्ट के जरिए प्रतिभागी अपनी उन बातों और कहानियों को शेयर कर सकते हैं जो उन्होंने अपनी मां से सीखा है.

यह Contest आपको यह मौका देगा कि आप याद करें कि मां के साथ बिताए हुए वे कौन से खूबसूरत पल और यादें हैं जो उन्हें अपनी मां की तरह बनने के लिए प्रेरित करते हैं.




MUST READ: हजारों बच्चों की मां, 250 दामाद, 50 बहुएं- SINDHUTAI ने WOMENIA को बताया कैसे बन गया इतना बड़ा परिवार?

महिला और बाल विकास मंत्री मेनका गांधी का कहना है कि इस प्रतियोगिता का मकसद मां को लेकर लोगों की मूल्यवान और खूबसूरत यादों को ताजा करना है या उस बारे में बात करना है कि वो कौन सी ऐसी अवांछनीय आदतें थी जो उन्होंने अपनी मां के लिए छोड़ दी.




प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग अपनी बात लिखकर creativecorner.mwcd@gmail.com या MyGov https://bit.ly/2jkzmSK   के कमेंट सेक्शन पर भेज सकते हैं. इसमें हिस्सा लेने की आखरी तारीख 20 मई है.

Entries को सृजनात्मकता, कलात्मकता, मौलिकता, सरलता, तकनीकी गुणवत्ता, विजुअल प्रभाव और संयोजन के आधार पर चुना जाएगा.

मंत्रालय लगातार Online contests का आयोजन करके नागरिकों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहा है. मंंत्रालय  महिलाओं और बच्चों की बेहतरी के लिए नागरिकों से सकारात्मक सुझाव और विचार भी मांगता है.

SEE THIS: SINGLE MOTHER के लिए क्यों मुश्किलें है जमाने में?

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें