तुम्हारी सुलु-SEXY आवाज निकालने की कोशिश क्यों कर रही हैं विद्या बालन ?

81
Sexy look of Vidya Balan
Vidya Balan in Tumhari Sulu

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को क्या हो गया है? वे क्यों इस तरह Sexy आवाज निकाल रही हैं? दरअसल विद्या अपने आने वाली फिल्म ‘तुम्‍हारी सुलु’ फिल्म में एक बेहद दिलचस्प क़िरदार में है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें दिखाया गया है कि विद्या जिम में मौजूद हैं और किसी से सेक्सी आवाज में फोन पर बात कर रही हैं और आस-पास के लोग उन्हें देख रहे हैं. फिल्म 24 नवबंर को रिलीज होगी. फिल्म के टीजर को ट्विंकल खन्ना, इमरान हाशमी, अनिल कपूर जैसे कलाकारों ने इसकी बहुत तारीफ की है. 




पूरी फिल्म सुलोचना नाम के एक क़िरदार के आसपास घूम रही हैं.  सुलोचना का शॉर्ट नाम सुलु है. टीजर में सुलु के रोल में  विद्या बहुत मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में वे मुंबई की एक रेडियो जॉकी के किरदार में है. फिल्म में मानव कौल और नेहा धूपिया भी है. फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी किया है. 

MUST READ: क्या PUBLICITY STUNT था कंगना और ऋतिक के बीच के संबंध का खुलासा?

इससे पहले विद्या ने लगे रहो मुन्नाभाई में भी रेडियो जॉकी का रोल किया था. इस फिल्म में उनके ‘गुडमार्निंग मुंबई’ कहने का अंदाज बहुत पसंद आया था. कहा जा रहा है कि ‘तुम्हारी सुलु’ में उनके ‘हलो’ कहने का अंदाज भी दर्शकों को बहुत पसंद आएगा. यह फिल्म समय से पहले रिलीज होगी.  फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन यह नवंबर में ही दर्शकों के बीच आ जाएगी. 




MUST READ: रागिनी एमएमएस रिटर्न में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रहीं KARISHMA SHARMA

 
See the official teaser :
 

विद्या बेहद प्रतिभाशाली अनिभनेत्री हैं और अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में टिकी हुई हैं. उन्होंने जहां एक तरह सशक्त भूमिकाएं की है वहीं स्मिता सिल्क पर बनी फिल्म डर्टी पिक्चर, इश्किया जैसी फिल्मों में बोल्ड रोल भी कर चुकी हैं. हालांकि उनकी कुछ फिल्में जैसे कहानी-2 और बॉबी जासूस जैसी फिल्में ज्यादा नहीं चलीं लेकिन विद्या के बारे में कहा जाता है कि वे सोच-समझकर ही फिल्मों का चयन करती हैं.




‘तुम्हारी सुलु’ में वे मस्‍त अंदाज में दिख रही हैं.  कुछ महीने पहले उन्होंनें ‘तुम्‍हारी सुलु’ की टीम के साथ जमकर पार्टी की और इसके फोटो भी शेयर किया.  पूरी टीम के साथ वे काफी खुश और मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आ रही थीं.