विवादों के बीच पद्मावती का नया गाना ‘EK DIL EK JAAN’ रिलीज, दीपिका-शाहिद को देखिए रोमांटिक अंदाज में

23

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ भले ही विवादों से घिरी है लेकिन इस बीच इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. ‘Ek Dil Ek Jaan’ गाने में रानी पद्मिनी बनी दीपिका पादुकोण और महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं. गाना रिलीज होने के साथ ही सुपरहिट हो गया है.




इस गाने में रानी पद्मावती अपने पति महारवल रतन सिंह को युद्ध के लिए तैयार कर रही हैं. युद्द पर अपने पति को भेजते  समय एक रानी के मन में भावनाओं का ज्वार किस तरह उठता होगा दीपिका ने उन भावनाओं को बहुत खूबसूरती से इस गाने में उकेरा है. वे प्यार से मुस्कुराते हुए पति को तैयार करती है लेकिन दूसरे ही पल उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.




MUST READ: फिल्म “पद्मावती” के विवाद पर वीडियो के जरिए SANJAY LEELA BHANSALI ने रखा अपना पक्ष, समर्थन में उतरे कई अभिनेता

 

शाहिद और दीपिका पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं लेकिन दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री गज़ब की दिख रही है. इस गाने को दोनों पर बहुत खूबूसरती से फिल्माया गया है. इस रोमांटिक गीत को गायक शिवम पाठक ने गाया है. जबकि इसका संगीत खुद संजय लीला भंसाली ने दिया है.




भंसाली अपनी फिल्‍मों में अक्‍सर संगीत देने का जिम्मा खुद ही उठाते हैं और उनकी हर फिल्‍म की तरह इस फिल्‍म का यह गाना भी खास अंदाज लिए हुए हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्मों में उनके गाने भी खास तरह का टच लिए होते हैं. इससे पहले की ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गुज़ारिश’, ‘देवदास’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ समेत उनकी सभी फिल्मों में गानों की खास अहमियत रही और लोगों को लंबे समय तक याद रही. 

MUST WATCH: PADMAVATI के इस पहले गाने में देखिए DEEPIKA PADUKONE का अंदाज

 

फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म का चौतफा विरोध हो रहा है. खासतौर पर राजस्थान में इस फिल्म का भारी विरोध हो रहा है. हालांकि कई रणबीर सिंह, शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर जैसे कई अभिनेता संजय लीला भंसाली के समर्थन में उतर आए हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणबीर सिंह मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म का गाना ‘घूमर’ भी लोगों को काफी पसंद आया है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments