‘VEERE DI WEDDING’ की रिलीज से पहले BIKINI GIRLS का फोटो वायरल

1172
Bikini Girls
Veere di Wedding-'bikini girls' on beach, new poster released

फिल्म ‘Veere Di Wedding’ बेशक 1 जून को रिलीज होने वाली है लेकिन बीच-बीच में फिल्म का पोस्टर रिलीज हो रहा है. फिल्म की रिलीज से एक पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया है जिसमें फिल्म की चारों हीरोईनों सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, करीना कपूर और शि‍खा तलसानिया Bikini Girls के रुप में दिखाई दे रही हैं.




इस फोटो में बीच किनारे चारों हीरीईनें Bikini में दिखाई दे रही हैं. फोटो में करीना कपूर ने कॉपर शेड की बिकिनी पहने हुई हैं. वे साईड में खड़ी हैं और स्वरा भास्कर के कंधे पर हाथ रखे हुई हैं.

MUST READ: VEERE DI WEDDING- जिस बात के लिए मर्दों का विरोध करती हैं, औरत हो कर भी खुद के लिए वही गालियां निकालती हैं

जबकि स्वरा भास्कर ने सोनम कपूर और करीना कपूर को पकड़े खड़ी हैं. सोनम कपूर स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के कंधे पर हाथ रखा है. सोनम कपूर ने व्हाइट कलर की बिकिनी के साथ ट्राउजर पहने दि‍खाई दे रही हैं.




वहीं शिखा और स्वरा भास्कर मोनॉकनी में दिखाई दे रही हैं. Bikini Girls का यह बोल्ड रुप फैंस को पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर छा गया है. एक दूसरे फोटो में सबसे बोल्ड स्वरा भास्कर नजर आ रही हैं.

MUST READ: OPEN LETTER TO SWARA BHASKAR-स्त्री का अंग-विशेष आपके लिए घृणित है क्या?

‘Veere Di Wedding’ फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस कर रही हैं. गाली-गलौज से भरपूर इस फिल्म में चार लड़कियों की कहानी है. फिल्म का वही ट्रेलर रिलीज किया गया है जो गाली-गलौज से भरा हुआ है.




शादी के बाद सोनम कपूर की यह पहली फिल्म होगी. 8 मई को सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा के साथ हुई है. ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म का मुकाबला सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी के साथ होने जा रही है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें