ट्विंकल खन्ना ने हाथ में सेनेटरी पैड लेकर आमिर को क्या दिया CHALLENGE?

2250
Padman Challenge
Twinkle Khanna started Padman challenge, Aamir accepts the challenge

पीरियड में महिलाओं के लिए सैनटरी पैड की जरुरत जैसे गंभीर विषय को उठाने वाली फिल्म Padman की प्रोड्यूसर और इस फिल्म में मुख्य क़िरदार निभा रहे अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्म के प्रचार के लिए नए तरीके अपना रहीं है. उन्होंने सोशल मीडिया पर Padman Challenge शुरु किया है और हाथों में पैड लेकर फोटो पोस्ट किया है.




इस चैलैंज को स्वीकार करने के साथ ही तीन लोगों को टैग भी करना है. ट्विंकल ने अपनी फोटो के साथ अभिनेता आमिर खान, अभिनेत्री शबाना आजमी और बिजनेसमैन हर्ष गोयनका को टैग करते हुए उन्हें भी ऐसा करने के लिए चैलेंज किया है. आमिर ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए पैड के साथ अपनी फोटो फोस्ट कर दिया है. 




MUST READ: इस “PADMAN” से जानेंगे, अरुणाचलम ने कैसे बना दिए सस्ते सैनटरी पैड?

अपनी फोटो पोस्ट करने के साथ ही आमिर खान ने महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान को टैग करते हुए उन्हें ऐसा करने के लिए चैलेंज दिया है.




ट्विंकल खन्ना के इस पैडमैन चैलेंज का मकसद सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ये बताना है कि पीरियड होना कोई समस्या नहीं है, यह एक सामान्य प्रक्रिया है जिस पर शर्म नहीं आनी चाहिए. चैलेंज स्वीकार करते समय यह मैसेज भी देना है.

MUST READ: पीरियड होने पर जब लड़की को चुप रहने के लिए कहते हैं तभी उसका CONFIDENCE डगमगाने लगता है-अक्षय कुमार

फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म एक रियल हीरो के जीवन पर आधारित है. वह रियल हीरो है ए. मुरुगानाथम जिन्होंने सस्ते सैनटरी पैड बनाकर इस क्षेत्र में नई जागरुकता पैदा कर दी. अक्षय कुमार मुरुगनाथम का कि़रदार निभा रहे हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे हैं. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. हाल में ही ट्विंकल ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में फिल्म की स्क्रीनिंग कराई थी.