वो 5 BOLLYWOOD ACTRESSES जिसने ALCOHOL में डूबो दी अपनी जिंदगी

148
Alcohol

Bollywood Actress-Director पूजा भट्ट Alcohol पीने की अपनी बुरी आदत को छोड़ चुकी हैं. उन्हें 10 महीने हो गए हैं शराब छोड़े हुए. ऐसा करने में उन्हें किस तरह का स्ट्रगल करना पड़ा अपने इसी अनुभव को एक किताब के जरिए सबके सामने लाने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य और पूजा दोनों मिलकर इस किताब को लिखेंगे.




“अपनी किताब के बारे में पूजा भट्ट का कहना है-यह आत्मकथा नहीं होगी. 45 की उम्र में आत्मकथा लिखने के लिए मैं बहुत छोटी हूं. मैं बस अपनी जर्नी के बारे में बात करुंगी जिससे अपने जैसे और लोगों की मदद कर सकूं “




फिल्म और फैशन इंडस्ट्री में शराब पीना एक आम बात है. लेकिन कुछ Actresses ने शराब को अपने जीवन की एक जरुरत बना ली जिसकी वजह से उनकी सेहत, निजी जिंदगी और करियर तक बर्बाद हो गए. 




 READ: रागिनी एमएमएस रिटर्न में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रहीं KARISHMA SHARMA

 

आईए जानते हैं ऐसी ही उन 5 हीरोईनों के बारे में…

मीना कुमारी-

ट्रेजेडी किंग कही जाने वाली मीना कुमारी जब भी अभिनय करतीं वह वास्तविक लगता. ‘साहब-बीबी और गुलाम’ फिल्म में एक शराबी पत्नी की रोल में उन्होंने जान डाल दी थी. मीना कुमारी असल जिंदगी में भी बहुत शराब पीती थीं. बताया जाता है कि उनकी मौत भी इसी वजह से हुई.

 

राखी-

अपनी सुंदरता और बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली को राखी के बारे में भी यही बताया जाता है कि उन्हें भी शराब पीने की लत लग गई थी.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वे शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद शराब पीने लगती थीं.

 

दिव्या भारती-

90 के दशक में दिव्या भारती टॉप के हीरोईनों में शामिल हो गई थीं. लेकिन बॉलीवुड में मिली जितनी जल्दी उन्हें सफलता मिली उतनी ही जल्दी उन्होंने शराब को भी गले लगा लिया. बताया जाता है कि दिव्या भारती को शराब पीने की बुरी आदत थी.

MUST READ: क्या PUBLICITY STUNT था कंगना और ऋतिक के बीच के संबंध का खुलासा?

 

मनीषा कोईराला-

हाल में वे कैंसर जैसी बीमारी से छुटकारा पाकर स्वस्थ हुई हैं. “बांबे” और “दिल से” जैसी फिल्मों में उनके अभिनय ने दर्शकों के दिल को छूआ था.  कहा जाता है कि मनीषा कोईराला भी शराब के लत में फंस चुकी थीं. 

 

अमीषा पटेल-

वे “गदर एक प्रेमकथा” में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी गईं. लेकिन उनका करियर उछाल मारता उससे पहले वे शराब की बुरी लत में फंस गई. उन्हें कई पार्टियों में शराब का सेवन करते देखा गया है. 

 

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें