तसलीमा नसरीन ने पूछा क्या जन्नत की हूरों के साथ समलैंगिक महिलाएं SEX कर सकती हैं?

858
Sex
तस्लीमा नसरीन

बांग्लादेश मूल की Writer तसलीमा नसरीन आए दिन कट्टरपंथी मुसलमानों पर अपनी कलम या जुबान से हमला करने के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. तस्लीमा के बयानों के चलते अकसर विवाद भी उभर आते हैं. एक बार फिर से तसलीमा अपने एक Tweet को लेकर चर्चा में है. इस बार तसलीमा ने अल्लाह से सेक्स को लेकर तंज मारते हुए एक सवाल पूछा है-प्रिय अल्लाह, क्या समलैंगिक महिलाओं को जन्नत की हूरों के साथ Sex करने की अनुमति है? या फिर वो कमसिन हूरें सिर्फ मर्दों के लिए ही हैं?




तसलीमा के इस ट्वीट पर दूसरे तमाम यूजर्स भी मजे ले रहे हैं. वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो तसलीमा के इस ट्वीट के चलते उनकी चुटकी भी ले रहे हैं. दरअसल हुआ ये कि रविवार को तसलीमा नसरीन ने अंग्रेजी में एक ट्वीट करते हुए लिखा- प्रिय अल्लाह, क्या समलैंगिक महिलाओं को जन्नत की हूरों के साथ सेक्स करने की अनुमति है? या फिर वो कमसिन हूरें सिर्फ मर्दों के लिए ही हैं?

SEE THIS: पति-पत्नी के बीच जबरन सेक्स को वैवाहिक दुष्कर्म या अपराध क्यों नहीं मानता SUPREME COURT




तसलीमा के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा है कि आपका मैसेज अल्लाह के पास तक पहुंच गया है और आपके सवाल का जवाब जल्द ही उधर से प्राप्त हो जाएगा. कुछ दूसरे यूजर्स ने लिखा कि मैडम अल्लाह शायद ट्विटर पर नहीं हैं. तसलीमा के ट्वीट पर ऐसे ही ढेर सारे मजेदार कमेंट्स आए हैं.




 

CLICK TO READ THIS: क्या आपको सचमुच लगता है स्त्रियां बस एक BODY है?

Here is the tweet:

तसलीमा नसरीन बांग्लादेश से निर्वासित हैं और भारत में शरणार्थी के तौर पर रहती हैं. बांग्लादेश के मुसलमानों की तरह  भारत के कुछ मुसलमान भी तसलीमा की बातों से इत्तफाक ना रखते हुए उनका विरोध करते हैं. 1994 में कट्टरपंथियों की ओर से मिली धमकी के बाद से तसलीमा बांग्लादेश से बाहर है. बांग्लादेश में जारी फतवे के कारण आजकल वे कोलकला में निर्वासित जिंदगी जी रही हैं. 

(साभार-जनसत्ता)

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें