शाहरुख की बेटी SUHANA की स्टनिंग PHOTOS देखी क्या?

11187
Suhana's stunning photos
Suhana's stunning photos

कविता सिंह:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख तो फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर चुके हैं लेकिन अब उनके अलावा उनके बच्चे भी जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रहे हैं. खासकर उनकी 17 साल की बेटी सुहाना खान इन दिनों जबरदस्त लोकप्रिय हो रही हैं. हाल ही में शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने जब अपने डिजाइन किए एक रेस्तरां की लॉन्चिंग पार्टी मुंबई में रखी तो उसमें सुहाना भी पहुंचीं. शॉर्ट ऑरेंज कलर की ड्रेस में सुहाना का लुक इतना स्टनिंग था कि देखने वाले देखते ही रह गए.




चारों तरफ से मीडिया फोटोग्राफर उनकी फोटोज खींचने के लिए टूट पड़े. सुहाना ने भी उन्हें निराश नहीं किया और पापा शाहरुख के साथ पोज दिए. इसके बाद 22 जून को फिल्म ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग पर भी सुहाना ने पहुंचकर खूब लाइमलाइट बटोरी. ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी सुहाना के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. 




सुहाना को लेकर पजेसिव हैं शाहरुख    

पापा की लाडली सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था. सुहाना फ़िलहाल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं. उन्हें डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है. वो स्कूल के कई स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होती हैं. शाहरुख तो चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें. सुहाना के बड़े भाई का नाम आर्यन और छोटे भाई का नाम अबराम खान है.




शाहरुख अपनी बेटी को लेकर बेहद पजेसिव हैं. एक इंटरव्यू में जब शाहरुख से सवाल किया गया था कि अगर कोई सुहाना को किस करेगा तो वो क्या करेंगे? तब उन्होंने कहा था, “मैं उसके होंठ उखाड़ दूंगा.” यही नहीं शाहरुख एक मैगजीन को इंटरव्यू में ये भी कह चुके हैं कि यदि कोई लड़का सुहाना को डेट करना चाहता है तो उसे उनकी शर्तों को मानना होगा.

एक्टिंग में है सुहाना की दिलचस्पी

सुहाना को एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है और कई मौकों पर शाहरुख़ ये बता भी चुके हैं कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. कुछ समय पहले सुहाना ने अपने स्कूल में एक प्ले किया था. इसी की एक शॉर्ट क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

इस क्लिप को देखकर मशहूर एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने कॉम्पलिमेंट दिया था और कहा था,  ‘सुहाना आने वाले समय में एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने वाली हैं. मैंने इसकी एक्टिंग की शॉर्ट क्लिप देखी है, जो बहुत ही शानदार थी.” शबाना का ट्वीट, Mark my words #Suhanakhan is going to be a seriously good actor.Ive watched a short clip of her acting and it was terrific.Bless her.

शाहरुख ने भी तुरंत शबाना आजमी को थैंक्स करते हुए कहा था  “आपके ये शब्द सुहाना के लिए बहुत बड़ी हौसला अफजाई हैं.” शाहरुख का ट्वीट, How sweet are you to say that. & of course when u say it then it’s big encouragement for the little one. Thanks.’