हर मौसम में STOLE- SCARF बनायेंगे आपको यूं स्टाइलिश

1564
Stole
(Pik Courtesy: Pinrest)

हेतल शाह:

फैशन-लाइफस्टाइल ब्लॉगर:

ठंड अब धीरे-धीरे लौट रही है. लेकिन हल्की ठंढ़ बनी हुई है तो ऐसे खुशगवार मौसम में फैशनेबल लुक देने के लिए कुछ और एक्सेसरीज इन दिनों जबरदस्त ट्रेंड में है. ये हैं Stole और Scarf.

हल्की सर्दियों में स्टोल, स्कार्फ और शॉल को अपनी वार्डरोब में शामिल कर फैशनेबल दिखा जा सकता है. इतना ही नहीं स्टोल और स्कार्फ हर मौसम में आपके काम आ सकता है.




हेतल बताती हैं, स्टोल न सिर्फ जींस, टॉप, कोट, जैकेट पर फबते हैं बल्कि ट्रेंडी वेस्टर्न ऑउटफिट जैसे पार्टी गाउन या वन पीस ड्रेस को भी स्टाइलिश बनाते हैं.

MUST READ: KHADI में भी दिख सकती हैं फैशनेबल और ट्रेंडी

आजकल कई फैब्रिक जैसे सिल्क, वुलेन, नेट, जार्जेट, कॉटन में खूब पसंद किये जा रहे हैं. इसके अलावा प्रिंटेड, एम्ब्रायडरी वाले, हैंड वर्क और फ्लावर प्रिंट वाले स्टोल भी कॉलेज गर्ल्स हाथों हाथ ले रही हैं. जितना ये आउटफिट की शान बढ़ाते हैं, उससे कहीं ज्यादा वैरायटी डिजाइन और स्टाइल में भी उपलब्ध है.




Stole
(Pik courtesy: Pinrest)

खास बात ये है कि ये इतने बजट फ्रेंडली हैं कि आपको इनके लिए अलग से ज्यादा खर्च करने के लिए नहीं सोचना पड़ता है. 200 रु. से 1500 रु. की रेंज में आप अपनी पसंद के मुताबिक इन्हें खरीदकर अपनी वार्डरोब में चार चांद लगा सकती हैं. ये केवल सर्दियों में ही यूज किये जा सकते हैं, ऐसा बिलकुल नहीं है. इनके मल्टीपल यूज हो सकते हैं.




सर्दियों में कानों को ठंड से बचाने, गर्मियों में धूप से बचने के लिए, फेस कवर करने के लिए भी आप आसानी से इनका यूज कर सकती हैं. ये इतने हल्के फैब्रिक के होते हैं जिसे कैरी करने में भी बिलकुल मुश्किल नहीं आती.

MUST READ: BRA को लेकर कहीं आपको भी तो नहीं हैं ये 5 MYTH

ऑफिस, कैजुअल आउटिंग या ट्रेवलिंग के दौरान स्टोल आपको ट्रेंडी लुक देते हैं. स्कार्फ, स्टोल ऐसी एक्सेसरी हैं जिन्हें आप कई तरह से बांधकर हर बार नया लुक पा सकती हैं इसलिए हर सीजन के लिए इन्हें अपने पास रखना फायदे का सौदा है.

अगर इनके अलावा कुछ अलग और नया ट्राय करना चाहती हैं तो पोंचो भी बेस्ट ऑप्शन है. इनमें नैक काफी अपीलिंग होता है. जैसे स्टाइलिश फॉलिंग नैक या राउंड नैक.  इनको गले से पहना जाता है और इनमें आस्तीन की शेप नहीं होती.

यह गले से लेकर हाथ तक कवर कर लेते हैं. इनको ज्यादा स्टाइलिश लुक देने के लिए फ्रंट ओपन भी मिलने लगे हैं. यह बॉडी पर सामने यू, ट्राईएंगल या डाईगनल कट में आते हैं.

Stole
Pashmina shawls (Pik courtesy: Pinrest)

यह स्कार्फ से थोड़ी हाई रेंज में होते हैं. वहीं, शॉल हर बार की तरह ट्रेंड में है. ट्रेडिशनल आउटफिट पर पश्मीना शॉल कैरी करने से बेहतर ऑप्शन कोई नहीं है. वहीं इन दिनों मिरर वर्क, हैंड एम्ब्रायडरी वाली शॉलट्रेंड में हैं.

हल्की सर्दियों में आप दुपट्टे की तरह भी कैरी कर सकती हैं. शॉल आपके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर देती है और बेहतरीन एलिगेंट लुक देती है.

शॉल ही एक ऐसी फेशनेबल एक्सेसरी है जिसमें कई सालों से एक्सपेरिमेंट होते चले आ रहे हैं और ये महिलाओं और लड़कियों की चॉइस लिस्ट में हमेशा रहती है.  तो ठंड जाने से पहले आप भी ट्राय कीजिए ये फैशन एक्सेसरीज और बटोरिये सबकी वाहवाही!!

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें