तो इसलिए SONAM KAPOOR को नहीं पसंद है शादी पर पानी की तरह पैसे बहाना

1152

Sonam Kapoor और Anand Ahuja के शादी की तारीख की घोषणा हो गई है. दोनों की शादी मुंबई में हो रही है. पहले सोनम की Destination Wedding होने वाली थी और इसके लिए जगह भी तय कर ली गई थी, लेकिन सोनम को अपनी शादी पर पानी की तरह पैसे बहाना पसंद नहीं है इसलिए शादी मुंबई में ही ही रखी गई.




सोनम की Destination Wedding पहले स्व‍िट्जरलैंड स्थ‍ित जिनेवा में होने वाली थी, लेकिन बाद में प्लान बदल दिया गया क्योंकि उन्हें शादी पर फिजूल खर्ची करना नापसंद है.

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे शादी पर होने वाले फिजूल खर्च के खिलाफ हैं. उन्होंने बताया कि जब शादी में जाने वालों की फाइनल लिस्ट तैयार हुई तो 150 लोग थे. इतने लोगों को जिनेवा आने-जाने और रहने का प्रबंध करना मुश्किल था क्योंकि इस पर बहुत खर्च आ रहा था.




सोनम ने कहा कि इस तरह पैसा बर्बाद करने से अच्छा लगा कि क्यों न हम मुंबई में ही शादी करें, जिससे फिजूलखर्ची से बच सकें. उन्होंने कहा कि शादी कहां हो रही है इससे महत्वपूर्ण यह है कि यह सभी रस्मों के साथ हो.

READ THIS: ABUSING से एक फिल्म की सेहत पर क्या असर पड़ता, कुंठित लोगो को SEXUAL PLEASURE जरुर मिल जाएगा

सोनम के होने वाले बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा दिल्ली से हैं और दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. कपूर और आहूजा परिवार ने हाल में ही दोनों की शादी की घोषणा करते हुए कहा है कि ये उनके लिए खुश और गर्व का विषय है.




सोनम-आनंद की शादी का कार्ड भी मीडिया के सामने आ चुका है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी से एक दिन पहले यानी 7 मई को सोनम की Mehendi Ceremony होगी. सेरेमनी शाम 4 बजे से बीकेसी स्थित सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में होगी.

Wedding Ceremony 8 मई को सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे के बीच रॉकडेल बंगलो, बैंडस्टैंड बांद्रा में होगी. कपूर और आहूजा फैमिली का ड्रेस कोड ट्रेडिशनल रहेगा. शादी के बाद 8 मई को कपूर और आहूजा फैमिली एक पार्टी होस्ट करेंगे. इस पार्टी में कई सेलेब्रिटीज डांस परफॉर्मेंस देंगे. यह पार्टी होटल ‘द लीला’ में होगी.

SEE THIS: OPEN LETTER TO SWARA BHASKAR-स्त्री का अंग-विशेष आपके लिए घृणित है क्या?

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें