दोस्त की IFTAR PARTY में किस बात को लेकर TROLL हो गईं SHILPA SHETTY

870
Iftar Party
Shilpa Shetty trolled on social media for Iftar party video

Iftar Party को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर Troll का शिकार बनीं है फिल्म अभिनेत्री Shilpa Shetty. अभी हाल में ही अपने बेटे वियान के जन्मदिन से पहले वृद्धाश्रम में सीनियर सिटीजन्स को फल और मिठाई बांटने वाला एक वीडियो पोस्ट करने पर वे सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं.




अपने दोस्त की Iftar Party में एक गाने पर डांस करने के कारण वे सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो गईं. लोगों  कहना है कि उन्होंने Iftar Party पर डांस करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उन्हें सम्मान से पेश आना चाहिए.

दरअसल Shilpa Shetty रविवार को अपने एक दोस्त की Iftar Party में शामिल हुई थीं. खाने-पीने का दौर चल रहा था. ‘अफलातून डिश’ खाते समय अफलातून गाना बजता है और सभी इस पर डांस करने लगते हैं.




READ THIS: SOCIAL MEDIA से स्त्रियों को सबसे ज्यादा फायदा, पर TROLL से सबसे ज्यादा नुकसान

Shilpa Shetty ने उस गाने का वीडियो अपने Instagram पेज पर पोस्ट किया. बस क्या था लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

एक यूजर ने लिखा कि Iftar Party में इस तरह बॉलीवुड के गाने बजाना सम्मानजनक नहीं है. आप अपनी किटी पार्टी बिना किसी रिलिजियस अटैचमेंट के इंज्वॉय करें. एक यूजर का कहना है इफ्तार पार्टी में महिलाओं के सिर पर कपड़ा होना चाहिए और पार्टी में गाना या डांस नहीं होता.

किसी यूजर का कहना है ये Iftar Party है या किटी पार्टी? डांस क्यों कर रहे हैं? कृप्या थोड़ा सम्मान दिखाएं. एक अन्य यूजर ने लिखा शिल्पा शेट्टी, माफ करिए आपने ये पोस्ट डाल कर मुस्लिमों की भावनाओं को आहत किया है.




SEE THIS: SOCIAL MEDIA के कारण क्यों असुरक्षित महसूस कर रही हैं महिलाएं?

हालांकि कुछ लोगों ने Shilpa Shetty का बचाव भी किया है और कहा है कि हर चीज में धर्म का एंगल जोड़ना सही नहीं है.

शिल्पा शेट्टी फिगर कांसियस है. वे नियमित तौर पर योग करती हैं और खुद को फिट रखा है. बहुत नाप-तौल कर खाने Shilpa Shetty इफ्तार पार्टी के मौके पर खूब सारे स्वीट डिश का मजा ले रही हैं. पार्टी में वे फैनी, मालपुवा, फलूदा केक और अफलातून का मजा ले रही हैं.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें