ऐसा क्या हुआ कि SHILPA SHETTY को मांगनी पड़ी माफी?

2182
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty and Salman Khan

आखिर ऐसा क्या हुआ कि Shilpa Shetty को माफी मांगनी पड़ गई है. दरअसल एक समुदाय विशेष के खिलाफ  कथित तौर पर जातिसूचक टिप्पणी करने पर जब विवाद बढ़ा तो Shilpa Shetty को माफी मांगनी पड़ी है. शिल्पा ने कहा है कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था.




जातिसूचक टिप्पणी करने का आरोप अभिनेता सलमान खान के साथ शिल्पा शेट्टी पर भी लगा है और इस बात को लेकर दोनों के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत की गई है.




READ THIS: बोल्ड मलाइका अरोड़ा को क्यों और किससे मिली तन ढंकने की ADVICE?

इसी विरोध को देखते हुए शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि “मेरे पुरानी इंटरव्यू के कुछ शब्दों को गलत ढंग से पेश किया गया है. मेरा मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. यदि किसी की भावनाओं को इन शब्दों से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगना चाहती हूं. मुझे देश के विभिन्नता पर गर्व है.”




शुक्रवार को मुंबई पुलिस को  एक शिकायत मिली जिसमें एक टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान कथित रूप से जातिसूचक टिप्पणी करने के लिए अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही गई.

रोजगार अघाडी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के महासचिव नवीन रामचंद्र लाडे ने अंधेरी पुलिस थाना में यह शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में मांग की गई है कि कथित रूप से जातिसूचक टिप्पणी करने के लिए सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए.

READ THIS: KAREENA KAPOOR को क्यों लगता है अपनी ननद सोहा अली खान से डर?

शिकायत में कहा गया है कि पहले एक टीवी कार्यक्रम में अभिनेता सलमान खान ने कथित तौर पर जातिसूचक टिप्पणी की. उसके बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी एक इंटरव्यू में उसी तरह की टिप्पणी की जिससे समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंसी है.

अपनी शिकायत में लाडे ने कहा कि एक टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान खान ने कथित रूप से जातिसूचक टिप्पणी का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि शिल्पा ने भी एक साक्षात्कार में इसका इस्तेमाल किया और इससे समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं. शिकायतकर्ता ने अभिनेताओं की टिप्पणियों की एक रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी हैं. पुलिस ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है लेकिन अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Read this also:

फिल्में छोड़कर अब किस तरफ हाथ आजमाएंगी ATHIYA SHETTY?

KAJOL के साथ क्यों काम नहीं करना चाहते AJAY DEVGN

मल्लिका दुआ विवाद में AKSHAY KUMAR के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना

इस “PADMAN” से जानेंगे, अरुणाचलम ने कैसे बना दिए सस्ते सैनटरी पैड?

#MyFirstBlood- मानों उस दिन PAPA ही मां बन गए थे

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें