SHEHLA RASHID ने गडकरी और आरएसएस पर क्या लगाया गंभीर आरोप, क्यों आई बैकफुट पर?

918
Shehla Rashid
Shehla Rashid

वामपंथी छात्र नेता Shehla Rashid अपने एक बयान के कारण विवादों में फंस गई है. Shehla Rashid ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर एक गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद गडकरी ने उन पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

Shehla Rashid ने नितिन गडकरी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद नितिन गडकरी ने बिना उनका नाम लिए ऐसे आरोप लगाने वाले कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय की पूर्व छात्र नेता शेहला रशिद ने Tweet कर कहा था कि नितिन गडकरी और आरएसएस पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं. इनको देखो, फिर मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ, फिर मुस्लिमों की लिंचिंग करो.




READ THIS: TEEJAN BAI- जीवन में सार्थकता की तलाश जितना पुरुषों के लिए ज़रूरी उतना ही स्त्रियों के लिए भी

Shehla Rashid के इसी Tweet पर विवाद हो गया. सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनके इस आरोप पर कड़ी आपत्ति जताई.




उन्होंने शेहला के इस आरोप के जवाब में बिना नाम लिए लिखा, ‘मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने मुझ पर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.’

SEE THIS: CRITICISM को अपनी गांठ में इस तरह बांध लें कि उसे प्रशंसा में बदल दें

गडकरी के इस Tweet के बाद शेहला रशीद बैकफुट पर आ गईं और उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की हत्या की साजिश के बारे में किया गया उनका Tweet मजाकिया था. गडकरी के जवाब वाले Tweet  को Retweet करते हुए शेहला ने लिखा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी मजाकिया Tweet पर एक्शन ले रही है.




यह विवाद तब शुरु हुआ जब 8 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा माओवादियों की चिट्ठी से हुआ है. भीमा-कोरेगांव में इस साल जनवरी में भड़की हिंसा मामले की जांच कर रही पुणे पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी थी.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें