पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की बेटी SHARMISHTHA MUKHERJEE ने अपने पिता को क्या दी नसीहत?

635
Sharmishtha Mukherjee
Sharmishtha Mukherjee not happy with her father's decision

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस नेता Sharmishtha Mukherjee ने संघ के कार्यक्रम को संबोधित करने के अपने पिता के फैसले पर उन्हें नसीहत दी है और कहा है कि आपने संघ को फर्जी खबरें फैलाने का मौका दिया है.




एक बेटी ने अपने प्रबुद्ध पिता से यह कहा है कि आपकी बातें भुला दी जाएंगी और केवल उनकी तस्वीरें रह जाएंगी. शर्मिष्ठा मुखर्जी ने Tweet कर कहा कि उम्मीद है आज की घटना से प्रणव मुखर्जी को यह एहसास हो गया हो कि भाजपा का डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट किस तरह काम करता है?

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुधवार को नागपुर पहुंच गए हैं और यह बात कांग्रेस के कई नेताओं समेत उनकी बेटी Sharmishtha Mukherjee को भी अखर गई है.




शर्मिष्ठा का अपने पिता का संघ के कार्यक्रम में जाना रास नहीं आ रहा. उससे पहले कई कांग्रेस नेताओं ने भी उन्हें इस कार्यक्रम में न जाने पर विचार करने को कहा था.

SEE THIS: करें ‘IGNORE’-यदि कोई आपसे कहे ये 5 बातें

दरअसल प्रणव मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले कुछ मीडिया रिपोर्टस में इस बात का दावा किया जा रहा था कि Sharmishtha Mukherjee भाजपा में शामिल हो सकती है और भाजपा उन्हें पश्चिम बंगाल की मालदा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बना सकती है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबकि यह खबर फैलते ही छुट्टी मना रही Sharmishtha Mukherjee ने तुरंत Tweet कर इस खबर का खंडन किया. उन्होंने कहा कि वे भाजपा में शामिल होने के बजाए राजनीति छोड़ना पसंद करेंगी.




READ THIS: जोर से कहिए ALL IS WELL- देखिए ANXIETY कैसे होगी दूर?

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने भी शर्मिष्ठा के भाजपा में शामिल होने की बात को गलत बताते हुए कहा कि वे पूरी तरह से कांग्रेस के प्रति समर्पित हैं.

Sharmishtha Mukherjee महिला कांग्रेस की अध्यक्ष होने के साथ-साथ दिल्ली प्रदेश के मीडिया विभाग की इंचार्ज भी हैं. वे 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. 2015 में उन्होंने ग्रेटर कैलाश से दिल्ली विधानसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन आम आदमी पार्टी के सौरभ भारद्वाज से चुनाव हार गईं.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें