RED PINK ही क्यों और भी कई रंग हैं मुहब्बत और रुमानियत के  ..

1817
Red Pink
red pink is not the only colour choice for valentine's day (Pik Courtesy: Pinterest)

जूली जयश्री:

बसंत आ गया है और भारी भरकम गर्म कपड़े उतारने का वक्त भी. तो जाहिर है वार्डरोब को भी नए तरीके से सजाने की तैयारी भी शुर दी होगी. वैसे पहले तो वेलेंटाइन डे भी है और मामला जब रोमांस का हो तो कलर की अहमियत भी बढ जाती है. बात जब रोमांस और इश्क की हो तो जेहन में Red और Pink का ख्याल सबसे पहले आता है.




कुछ खास रंगों को खास ट्रेडिशन के साथ जोड़ दिया गया है. हर कोई खुशी-खुशी खुशी फॉलो भी करता है. इसमें लाल गुलाबी, पीला और केसरिया जैसे ब्राइट कलर को ही ज्यादा महत्व दिया जाता था.




MUST READ: प्यार में PARTNER के SUCCESS की सीढ़ियां बने, बाधाओं की दीवार नहीं

बदलते समय में ये ट्रेड अब ढल चुका है. किसी खास मौके पर पर किस कलर का आउटफिट पहना जाए ये ट्रेडिशन नहीं  फैशन तय करता है. आज के युवा अपने फैशन ट्रेंड को लेकर बहुत एक्सपेरिमेंटल हो गए हैं. वो जल्द ही एक तरीके के फैशन से बोर होने लगते हैं.

युवाओं के डिमांड और इंट्रेस्ट को देखते हुए फैशन एक्सपर्ट भी तैयार रहते हैं कब किस सीजन में किस कलर को हाइलाइट करना है ये उन पर डिपेंड करता है.




READ MORE: सिर्फ़ LONG DISTANCE RELATIONSHIP वाले ही समझेंगे ये 7 बातें

बात जब वैलेंटाइन डे के दिन की हो रही हो तो इस दिन के लिए लोगों में लाल कलर का क्रेज कुछ ज्यादा हीं होता है, क्योंकि यह रंग प्यार का प्रतीक माना जाता है. लेकिन आप चाहें तो इस वेलेंटाइन सिर्फ पिंक या रेड कैरी करने के बदले कुछ नया ट्राइ करें.

जैसा कि डार्क परपल, ब्राइट येलो, पीच या रॉयल ब्लू जैसा कलर ट्राई कर सकते हैं. आप ट्राई करके देखिए आपको महसूस होगा जहां प्यार होता है वहां केवल लाल या गुलाबी रंग नहीं बल्कि कोई भी कलर कमाल दिखा सकता है. पहली जरुरत सच्चे प्यार की, जिसे मिल जाए वो सबसे खुशनसीब…

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments