क्या आपकी तुलना में आपका BOYFRIEND है SUPER HANDSOME तो ज़रूर मानेंगी ये 6 बातें

1221
Super Handsome
Representational Image

रीवा सिंह:

हम जब भी किसी रिश्ते में आते हैं तो बहुत माप-तोल नहीं करते. रिलेशनशिप या शादीशुदा ज़िंदगी में भी अक्सर ऐसा ही होता है कि कभी लड़की ज़्यादा खूबसूरत होती है. कभी लड़का ज़्यादा हैंडसम निकलता है. अगर आपका Boyfriend भी आपकी तुलना में Super Handsome है तो ये 6 बातें हैं आपके लिए.




1-आप उसे लेकर बहुत कॉन्फिडेंट हैं

होंगी क्यों नहीं! आप फिदा हैं उस पर. कॉलर ऊंची कर के आप अपने दोस्तों से मिलवा सकती हैं उसे– look at my bae!




MUST READ: क्या आपको lOVE PROPOSE करने के लिए BOYFRIEND का इंतजार है ?

 

2-आप conscious भी हैं

क्योंकि बॉयफ्रेंड तो हैंडसम मिल गया पर आप..ना-ना उसकी पीए नहीं उसकी गर्लफ्रेंड दिखना चाहती हैं. आप सोचती हैं कि क्या पहनूं, क्या खरीदूं कि उसके साथ सुपरहिट लगूं.




3-अगर वो थोड़ा भी मज़ाकिया है तो…

पहले तो उसका मजाक करना तो अच्छा लगता था. लेकिन अब आपको कई बार गुस्सा आता है क्योंकि लड़कियां उसपर मरती हैं और वो भी थोड़ी देर के लिए ही सही, उनके साथ मस्ती कर लेता है.

4-आप कभी-कभी Inferiority Complex का शिकार भी होती हैं

अगर उसे कोई बहुत अच्छी और बहुत खूबसूरत लड़की मिल गयी तो क्या वो आपके पास रुकेगा? ये सोचकर आपकी सांस अटक जाती है. वो कहता है कि वो आपको छोड़कर नहीं जाएगा पर कभी-कभी आपको उसकी इस बात पर यकीन नहीं होता.

MUST READ: अपने EX से फिर से PATCH-UP की सोच रही हैं तो रखें किन बातों का ध्यान?

 

5-अगर वो सिम्पल और डीसेंट है तो

ऐसा है तो फिर तो आपको लगता है कि आपके दोनों हाथों में लड्डू है और आप जन्नत में हैं. एक प्यारा-सा बॉयफ्रेंड हो जो किसी और के साथ फ़्लर्ट भी न करता हो, और क्या चाहिए?

6-एक और डर है जो कभी-कभी दिमाग में अटक जाता है

शादी के लिए उसके पैरेंट्स मानेंगे? कैसे मानेंगे? अगर आप अपनी शक्ल को लेकर परेशान होती हैं तो परेशानी भुला दो डार्लिंग क्योंकि लड़का मान गया है तो सब मान जाएंगे.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments