NEWLY WEDS में प्यार बढ़ाने के फेंगशुई के 5 TIPS

24
Newly wed bedroom feng shui

Newly Weds जोड़े जब एक-दूसरे के साथ जिंदगी का सफर शुरु करते हैं, तो शुरुआत में प्रेम का प्रवाह बहुत तेज होता है. यानी आप एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते और हर वक्त साथ गुजारने का वक्त करता है, लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीतता जाता है पति-पत्नी के बीच दूसरी जिम्मेदारियों के कारण प्रेम में वो ताजगी नहीं रह जाती.  




आप दोनों में कितना प्यार और सामंजस्य है इसकी पहली झलक आपके Bedroom में ही नजर आएगी. आपकी विचार अक्सर पति पत्नी में बेड,तस्वीर ,परदे, टीवी या फिर शोपीस के जगह को लेकर बहस शुरु हो जाती है , लेकिन यदि आप Feng Shui के हिसाब से कुछ उपाय अपनाएंगे तो आप दोनों के बीच आपसी समझ बेहतर होगी और आपका प्यार बढ़ेगा.




यदि आप भी चाहती हैं कि आप दोनों के बीच प्रेम हमेशा एक सा बना रहे तो घर सजाने के लिए फेंगशुई के हिसाब से अपनाए कुछ टिप्स…

MUST READ :WEDDING में कौन से वे 5 GIFT नहीं पसंद आते दूल्हा-दुल्हन को

1.बेडरुम को हमेशा साफ रखें. साफ बेडशीट बिछाएं. यह आपके सोने और आराम करने का कमरा है. यहां अपने प्रोफेशन से संबंधित सामान रखने से बचें.




2.पार्टनर के साथ आपके प्रेम में लगातार इजाफा हो इसके लिए कमरे में हनीमून की रोमांटिक तस्वीर लगाएं .

MUST READ :क्या बेटी मां से कर सकती है BEDROOM की बातें?

3.प्रेम को जीवंत और रोमांचक बनाए रखने के लिए कमरे को लाल, गुलाबी या बरगंडी रंग से सजाएं . हो सके तो कमरे में फूल जरुर रखें. 

4.कमरे में पुरानी यादों से जुड़ी हुई कोई भी फोटो, सजावटी सामान या कोई भी चीज नहीं रखे. ये आपके आज और आनेवाले कल पर बुरा असर डाल सकता है .

5.यदि आप बेडरुम में कोई मूर्ति रखने का मन बना रहे हैं ,तो इसे जोड़े में ही स्थापित करे. इससे आपके आपसी रिश्ते में मजबूती आएगी.

 

                      

 

 

Facebook Comments