इस काम के लिए भी GAURI KHAN से इजाजत लेनी पड़ती है SHAH RUKH KHAN को

836
Gauri Khan
Sharukh khan with wife Gauri Khan on Europe vacation

फिल्म अभिनेता Shah Rukh Khan और उनकी पत्नी  Gauri Khan परफेक्ट Couple माने जाते हैं. शाहरुख खान अपनी पत्नी Gauri Khan को बेइंतहां प्यार करते हैं और वे समय-समय पर ऐसा जताते भी रहते हैं.

Gauri Khan शाहरुख के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती हैं. शाहरुख कई बार इंटरव्यू में बता चुके हैं कि गौरी उनके जीवन में क्या अहमियत रखती हैं. इसलिए वे गौरी की हर राय को तवज्जो देते हैं और उनसे पूछ कर ही अक्सर कई काम करते हैं.

@iamsrk @gaurikhan Cutie with Siblings 😍❤🔥😘 #Vacation #Holidays #Cuties

A post shared by AbRam Khan (@iamabramkhan) on

यहां तक कि वे Gauri Khan की इजाजत के बिना सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी अपलोड नहीं करते हैं. जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद शाहरुख खान कह रहे हैं.

READ THIS: क्या 24 घंटे साए की तरह रहना चाहती हैं अपने HUSBAND के साथ ?

शाहरुख खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इन दिनों Europeमें छुट्टियां मना रहे हैं. वहां से वे अपने बच्चो ंकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं.

पत्नी और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के दौरान ही शाहरुख खान को कई सालों बाद पत्नी Gauri Khan से यह इजाजत मिली कि वे दोनों की साथ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं.

बस क्या था पत्नी से इजाजत मिलते ही शाहरुख ने गौरी खान के साथ अपनी एक Selfie भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की है जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. शाहरुख-गौरी की फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

READ THIS: PHYSICAL RELATION के अलावा आपके साथ ये 5 चीजें और करना चाहता है आपका पार्टनर

यह फोटो शेयर करने के बाद शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि सालों बाद पत्नी ने मुझे तस्वीर अपलोड करने की इजाजत दी है.

इसका मतलब तो यही निकाला जाएगा कि पत्नी-पत्नी की साथ वाली तस्वीरें शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान की इजाजत से ही पोस्ट करते हैं. बहरहाल जो भी परफेक्ट कपल माने जाने वाले इस मियां-बीबी की यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है.


महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें