सीनू का यह RAPE PROOF UNDERWEAR बिना पासवर्ड डालेगा खुलेगा ही नहीं

2510
Rape Proof Underwear
Seenu Kumari invented rape proof underwear

रेप की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए उत्तर प्रदेश की फर्रुखाबाद की सीनू कुमारी ने Rape Proof Underwear तैयार किया है. इस अनोखे  Underwear में lock, GPS और Video camera लगा है. सीनू का दावा है कि इस अंडरवियर का लॉक बिना पासवर्ड के खुलेगा ही नहीं.

डेली मेल के मुताबिक़ फर्रुखाबाद की सीनू ने एक ऐसा अंडरवीयर बनाने का दावा किया है जिसमें lock, GPS और Video camera समेत तीन महत्वपूर्ण फीचर है. अंडरवीयर में लगा GPS पुलिस को संकट में पड़ी किसी भी महिला का लोकेशन पुलिस और उसके रिश्तेदारों को भेज देगा.




MUST READ: महिलाओं को RAPE से कैसे बचाएगा CENSOR STICKER

सीनू के दाने के मुताबिक़ अंडरवियर में लगा कैमरा महिला पर अटैक करने वाले का फोटो उतार लेगा. जिससे पुलिस को आरोपी को पकड़ने में मदद मिलेगी. अंडरवियर बुलेटप्रूफ, कट प्रूफ है. इसे बंदूक की गोली से भी नहीं फाड़ा जा सकता है.




सीनू के इस अंडरवियर की कीमत फिलहाल 4,300 रुपए है. वे जल्द ही इसे बड़े पैमाने पर लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हैं. उनका मानना है कि रेप की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए हर मां-बहन इस अंडरवियर को पहनना चाहेगी.




MUST READ:  RAPE VICTIM की चुप्पी का मतलब SEXUAL RELATION बनाने के लिए सहमति देना नहीं

सीनू का कहना है कि मैंने जो अंडरवियर बनाया है उससे महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा होगी. इसे न तो चाकू से काटा जा सकता है. इसमें एक लॉक लगाया गया है जब तक इसमें पासवर्ड नहीं डाला जाएगा यह अंडरवियर नहीं खुलेगा. इसमें एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लगाया है जिसमें जीपीएस और कॉलिंग सिस्टम है.

सीनू के मुताबिक इस अंडरवियर में 100 नंबर फीड किया हुआ है. किसी भी खतरे की आशंका होने पर इसका लोकेशन पुलिस तक पहुंच जाएगा. सीनू के दावों में यदि दम हुआ तो वाकई यह अंडरवियर हर महिला की जरुरत बन जाएगा.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें