आमिर खान- “दंगल” से 10 कदम आगे है SECRET SUPERSTAR

1323
Secret Superstar
Aamir Khan in Secret Superstar

प्रतिभा ज्योति:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी नई फिल्म ‘ Secret Superstar’ ले कर आ रहे हैं. इस फिल्म की बड़ी चर्चा हो रही है. आमिर कहते हैं कि यह फिल्म ‘दंगल’ से भी बड़ी फिल्म है. वे कहते हैं कि दंगल और सुपरस्टार दोनों वुमन इंपावरमेंट की बात करते हैं लेकिन दोनों में कोई मुकाबला नहीं है. अपनी नई फिल्म पर आमिर खान और फिल्म की लीड हीरोईन जायरा वसीम ने वुमनिया से बातचीत की.




वुमनिया से खास बातचीत में आमिर खान ने कहा महिला सशक्तीकरण पर बनी यह यह फिल्म Secret Superstar दंगल से 10 कदम आगे है. इसका एंबीशन बहुत बड़ा है. इसमें 14 साल की बच्ची है जो हिंदुस्तान के छोटे शहर से आती है. उसकी कहानी है यह और उसकी मां उसे सपोर्ट करती हैं. आमिर कहते हैं कि आज के युवा के आंखों में सपने पल रहे हैं. इंटरनेट के कारण छोटे शहरों में रहने वाले युवाओं की दुनिया बड़ी हो गई है. यह फिल्म भी ऐसा ही कुछ बताती है. 




Related to this: तुम्हारी सुलु-SEXY आवाज निकालने की कोशिश क्यों कर रही हैं विद्या बालन ?

अपनी फिल्मों का चयन वे किस तरह करते हैं इस बारे में वे कहते हैं कि वे जो भी फिल्म बनाते हैं चाहते हैं दर्शकों के दिल को छूएं. इसलिए वे कहानी ऐसी कहानियों का चयन करते हैं जो उनके दिल को छूएं और ऐसी फिल्में करने में उन्हें मजा आता है.




वे कहते हैं कि उन्हें अपने काम से प्यार है और एक क्रिएटिव आदमी के तौर पर कोशिश करते हैं कि उनका काम लोगों को पसंद आए. इसलिए वे अवार्ड की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देते, सिर्फ अपने काम पर फोकस करते हैं. अवार्ड मेरे लिए मायने नहीं रखते. 

See this also: FEMALE TRAVELLER जब अकेले ट्रैवल करें तो इन 5 बातों का ध्यान रखें

जायरा वसीम का कहना है कि छोटे शहरों की लड़कियों पर बहुत दबाव होता है. इस फिल्म के जरिए हम एक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं. वे कहती हैं कि वुमन इंपारवमेंट पर बहुत काम हो रहा है और लेकिन Equality पर और बात होनी चाहिए. उनका कहना है कि लड़कियां छोटी उम्र में इमोशनल टॉर्चर से गुजरती हैं उसे दूर करने की जरुरत है. 

इस फिल्म की कहानी एक छोटे शहर की लड़की है जो कई मुश्किलों के बाद सिंगिंग में अपना करियर बनाती है. फिल्म का प्रोमो देखकर लगता है कि सीक्रेट सुपरस्टार वह लड़की है लेकिन असल में फिल्म में सुपरस्टार उसकी मां है. फोर्ब्स का मानना है कि यह फिल्म 1000 करोड़ की कमाई करेगी. फिल्म के डॉयलाग्स काफी उम्दा है और ‘सपने देखने का बेसिक हक है’ डॉयलॉग पहले ही काफी पॉपुलर हो चुकी है. यह फिल्म 19 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है. 

Here is the trailer :

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें