RAVINDRA JADEJA की पत्नी RIVA SOLANKI के साथ पुलिसवाले ने क्यों की मारपीट?

958
Riva Solanki
Ravindra Jadeja Riva Solanki

टीम इंडिया और चेन्नई सुपरकिंग के स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja की पत्नी Riva Solanki के साथ गुजरात के जामनगर में एक पुलिसवाले ने मारपीट की. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पुलिसकर्मी ने रीवा पर हमला कर दिया. कार से बाल पकड़ कर न केवल उन्हें खींचा बल्कि उनके सिर को कार से जा भिड़ाया.




घटना सोमवार शाम 7 बजे जामनगर के सारू सेक्शन रोड पर हुई. रीवा अपनी BMW कार से जा रही थीं. तभी उनकी कार की टक्कर सामने से आ रही पुलिसकर्मी की गाड़ी से हो गई. आरोप है कि पुलिसवाले ने फिर रीवा के साथ मारपीट शुरू कर दी.




मीडिया रिपोर्ट में एक व्यक्ति ने खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा को बुरी तरह मारा. ‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे. हमने उन्हें बचाया.

READ THIS: GOOGLE SEARCH में क्यों ट्रेंड कर रही हैं RADHIKA KUMARSWAMY

जडेजा की पत्नी रीवा से जिस पुलिसवाले ने मारपीट की, उसका नाम संजय अहीर बताया जा रहा है. गुजरात पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने संजय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.




मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सड़क पर हुए इस विवाद के के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची. उनकी शिकायत सुनने के बाद तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गई.

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला के साथ बदसलूकी के मामले में पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने कर्मचारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं.

रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को रीवा हुई थी. जडेजा इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें