क्या RAAZI से एक बार फिर ‘हाईवे’ जैसा धमाका करेंगी आलिया भट्ट

962
Raazi
Raazi- Alia Bhatt upcoming indian period thriller film trailer released

आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म Raazi का पोस्टर और इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 मई को रिलीज हो रही है. माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी आलिया का अभिनय ‘हाईवे’ जैसा ही धमाकेदार है.

Razzi एक पीरियड थ्रिलर फिल्म है. पूरी फिल्म 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के पहले की है. पूरी फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.  फिल्म में आलिया ने कश्मीरी महिला जासूस का क़िरदार निभाया है. उनका क़िरदार मजबूत और सादगी भरा है.




सीधी-सादी लगने वाली यह महिला जासूस पाकिस्तान के एक आर्मी अफसर से शादी कर देश के लिए जरूरी सूचनाएं निकालती है. मीडिया रिपोर्टस में कहा जा रहा है फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ से ली गई है.

READ THIS: तो इसलिए ITEM NUMBERS पर बैन चाहती हैं KANGANA RANAUT




सहमत एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की थी. हालांकि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि उससे जासूसी कराई जा रही है. उसने कई जरुरी और महत्वपूर्ण सूचनाएं भारत को दी. आर्मी ऑफिसर सहमत के पिता से कहते हैं कि बेटी को पाकिस्तान मत भेजो लेकिन उनके पिता हिदायत कहते हैं कि मेरी बेटी होने से पहले वह हिंदुस्तान की बेटी है.

सहमत के पिता उसे आंख और कान बनाकर पाकिस्तान भेज देते हैं. वह फिल्ड एजेंट बन जाती हैं और जासूसी का मिशन पूरा होने पर वह अपने बेटे के साथ भारत लौट आती है. उसका बेटा फौज में शामिल हो जाता है.




राजी’ की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होगी और आलिया एक बार फिर अपने अभिनय का लोहा मनवाएंगी.

SEE THIS: भोजपुरी एक्ट्रेस RANI CHATTERJEE का कौन सा वीडियो हो रहा तेजी से वायरल