प्रियंका चोपड़ा नहीं है अब इस प्रोडक्ट लाइन की BRAND AMBASSADOR

1668
Brand Ambassador
Priyanka Phopra quits as brand ambassador of Nirav Modi's product line

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 11,300 करोड़ रु. के पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की प्रोडक्ट लाइन के Brand Ambassador  का पद छोड़ दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी की ज्वेलरी कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है.




प्रियंका के इस संबंध में हुए करार को खत्म करने की जानकारी इस बात की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने कहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने ब्रांड एंबेसेडर पद से हटने का फैसला लिया है.




READ THIS: आंखे मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने MARK ZUCKERBERG को कहां पछाड़ा?

प्रियंका पिछले साल जनवरी से नीरव मोदी ज्वैल्स की लक्जरी डायमंड ज्वैलरी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर थीं. उनके प्रवक्ता ने बताया कि जब से नीरव मोदी पर पंजाब नेशनल बैंक के इस बड़े घोटाले का आरोप लगा है वे तब इस अनुबंध खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रहीं थी.




हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी नीरव मोदी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. प्रियंका की टीम की ओर से आरोप लगा कि उन्‍हें उनके विज्ञापनों के लिए उतना पैसा नहीं दिया गया, जितना कॉन्ट्रैक्ट में लिखा गया था.

MUST READ: VIDEO- ‘हट जा ताऊ..कहकर बॉलीवुड में सपना चौधरी ने मारी हरियाणवी अंदाज में एंट्री

‘डायमंड किंग’ कहलाने वाले नीरव मोदी के ज्वलैरी को पहनने वालों में केवल प्रियंका ही नहीं बल्कि हॉलीवुड भी कई नामी हस्तियां शामिल रहीं लेकिन इस घोटाले के बाद उनसे जुड़े लोग अब किनारा करने लगे हैं.

देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी इस मामले में फरार है और बैंक उनसे यह बड़ी धनराशि वसूलने की योजना बना रहा है. नीरव मोदी के खिलाफ जांच चल रही है और विभिन्न एजेंसियां अपने-अपने तरीके से उसकी घेराबंदी कर रही है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें