ROYAL WEDDING में छा गया प्रियंका चोपड़ा का ROYAL LOOK, लिखा मेगन के लिए EMOTIONAL LETTER

1001
Royal Wedding

लंदन के विंडसर कैसल में शनिवार को अमेरिकी अभिनेत्री 36 साल की मेगल मर्केल और 33 साल के प्रिंस हैरी विवाह बंधन में बंधे, लेकिन इस Royal Wedding में भारतीय अभिनेत्री Priyanka Chopra का Royal Look इंटरनेट पर छा गया गया.




प्रियंका चोपड़ा प्रिंस हैरी की पत्नी मेगल मर्केल की दोस्त हैं और वे इस शादी में शरीक हुई. बॉलीवुड से वह एकमात्र खास मेहमान हैं, जिसे शाही शादी का न्यौता भेजा गया है. उन्होंने इस शादी में मेगन की खास सहेली का रोल भी अदा किया.

इस Royal Wedding में प्रियंका अमेरिकी अभिनेत्री अमिगेल स्पेंसर के साथ पहुंची. वे शाही शादी में शाही अंदाज में दिख रही थीं. शादी में पहुंची प्रियंका का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी में 600 के करीब मेहमान शामिल हुए । प्रियंका को मेहमानों की लिस्ट में ए श्रेणी में रखा गया था.




SEE THIS: मिलिए मि. एंड मिसेज बेदी से……. NEHA DHUPIA- ANGAD BEDI ने गुपचुप रचाई शादी

प्रियंका ने बेहद खूबसूरत फॉर्मल ली-लेंथ ड्रेस ब्लेजर और हैट पहना था. वे जाने-माने डिजाइनर Vivienne Westwood के खूबसूरत ड्रेस में पहुंचीं. उन्होंने यहां लेवेंडर कलर का खूबसूरत ड्रेस पहना था और वे काफी खूबसूरत नजर आई रही थीं.




प्रियंका शादी में शामिल होने के लिए थोड़ा पहले पहुंच गई थीं. शादी में जाने से पहले उन्होंने शनिवार को लड़कियों के एक ग्रुप के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था- “शादी पूर्व की मस्ती. रात के 12.10 बजे.. और अब भी ड्रेस का इंतजार. मस्ती के पल.

प्रियंका ने प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है जिसमें प्रिंस मेगन का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा- हर किसी की जिंदगी में कुछ देर को ऐसा लम्हा आता है जब वक्त ठहर जाता है.

प्रियंका ने लिखा- आज भी ऐसा हुआ. तुम मेरी दोस्त हो. आकर्षण, प्यार और खूबसूरती का प्रतीक बन गईं. इस शादी के लिए तुम दोनों ने जो चुनाव किया वो इतिहास बन जाएगा. इसलिए नहीं कि ये तुम दोनों की शादी थी, बल्कि इसलिए क्योंकि यह अतुल्य शादी परिवर्तन और उम्मीद का प्रतीक थी.

READ THIS: #SONAMKISHADI-सोनम की जिंदगी में आनंद, विवाह बंधन में बंधे SONAM-ANAND

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें