ये किस TROUBLE में फंस गई ‘आंख मारने वाली’ प्रिया प्रकाश वारियर

1525
Trouble
Priya Prakash varrier in trouble, complaint registered against her

कजरारी आंखों से आंख मार कर देखते-देखते Internet Sensation बनने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर Trouble में फंस गई है. इस मलयाली ऐक्ट्रेस को शोहरत मिले अभी महज कुछ घंटे ही हुए हैं लेकिन विवाद से उनका भी सामन पड़ गया है.




सोशल मीडिया पर उनका जो वीडियो ट्रेंड कर रहा है वह मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के ‘मानिक्या मलराया पूवी’ गाने का हिस्सा है.

प्रिया के इसी गाने को मुसलमान विरोधी बताते हुए हैदराबाद के कुछ युवाओं ने इसके खिलाफ FIR दर्ज कराई है. वह फिल्म के ऐक्टर और स्टूडेंट के रोल में दिख रहे मोहम्मद रोशन को आंख मारती दिख रही हैं.




MUST READ: PRIYA PRAKASH VARRIER कैसे देखते-देखते छा गईं सोशल मीडिया पर?

एसीपी फलकनुमा सईद फैयाज के मुताबिक फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के निर्देशक ओमर लूलू के खिलाफ सेक्शन 295 A के तहत FIR दर्ज कराया गया है. FIR में कहा गया है कि यह गाना मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत करने वाला है.




हालांकि फिल्म के डायरेक्टर के साथ-साथ प्रिया भी बचाव में उतर आई हैं. निर्देशक ओमर लूलू ने कहा कि यह गाना इस्लाम विरोधी नहीं है बल्कि यह मोहम्मद साहब की तारीफ करने वाला है. ‘यह एक पारंपरिक मुस्लिम गाना है यह कुछ अवसरों पर गाया जाता है.

Trouble
Priya Prakash Varrier (Courtesy:Instagram)

विडियो के कुछ दृश्यों के कारण यह रोमांटिक गाना लग रहा है. इसमें इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ कुछ भी नहीं है. इससे किसी की भी भावनाएं आहत नहीं हो रही है.

वहीं प्रिया ने अपनी सफाई में कहा है ‘इस गाने को हर जगह खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

READ THIS: शादी के बाद STITCHING क्यों सिख रही हैं अनुष्का शर्मा

उन्हें लगता है कि यह गाना मोहम्मद साहब और उनकी पत्नी के बारे में है और इससे इस्लाम का अपमान हो रहा है, लेकिन इसमें ऐसी कोई बात नहीं है जो किसी की भावना आहत करे.

18 साल की प्रिया ने बताया कि जब इस गाने की शूटिंग होनी थी तो मुझे आंख मारना था. डायरेक्टर ने कहा था कुछ क्यूट करो. हमने ऑन द स्पॉट यह सीन किया. एक टेक में यह ओके हो गया था, इसीलिए वह सीन इतना फ्रेश लग रहा है. अगर उन्हें दो तीन टेक होते तो शायद वह फ्रेशनेस उस सीन में नहीं आती.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें