आंखे मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने MARK ZUCKERBERG को कहां पछाड़ा?

1162
Mark Zuckerberg
Priya Prakash Varrier & Mark Zuckerberg

आंखें मार कर इंटरनेट सनसनी बनने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ने फेसबुक के संस्थापक और इंस्टाग्राम के मालिक Mark Zuckerberg को Instagram पर लोकप्रियता में पछाड़ दिया है.




प्रिया के इंस्टाग्राम पर 12 दिन में 45 लाख फॉलोवर्स हो गए हैं जबकि 7 साल से इंस्टाग्राम पर मौजूद जकरबर्ग के 40 लाख फॉलोवर्स हैं. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता के मामले में उन्हें पीछे छोड़ दिया है.




MUST READ: SUPREME COURT क्यों पहुंचना पड़ा प्रिया प्रकाश वारियर को?

प्रिया केवल डेढ़ साल से इंस्टाग्राम पर है, लेकिन उनसे फॉलोवर्स की अचानक संख्या तब बढ़ गई है जब वे वीडियो के जरिए रातों-रात इंटरनेट की सनसनी बन गई. सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाला दो मिनट का उनका वीडियो मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के ‘मानिक्या मलराया पूवी’ गाने का हिस्सा है.




यह वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है कि देखते-देखते स्कूली छात्रा के रुप में नजर आ रही  Priya Prakash Varrier सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वे घर-घर में पहचाने जाने लगी हैं. प्रिया गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सेलेब्रिटी बन गई हैं.

वीडियो के कारण मिली अपार लोकप्रियता के कारण प्रिया प्रकाश वारियर को उम्मीद है कि जल्दी ही उन्हें बॉलीवुड से भी फिल्मों के ऑफर मिलेंगे. वे इसका इंतजार कर रही हैं. फिल्म अभिनेता ऋृषि कपूर ने तो उनके लिए एक खास Tweet भी किया.

READ THIS: PRIYA PRAKASH VARRIER कैसे देखते-देखते छा गईं सोशल मीडिया पर?

प्रिया इस पर बेहद उत्साहित हैं और कहती हैं कि यह उनके लिए बहुत खुशी की बात है कि ऋृषि कपूर उनके साथ काम करना चाहते हैं. हालांकि प्रिया अभी अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं.

 

वे केरल की रहने वाली हैं और अभी कॉलेज की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया के परिवार में दादा-दादी, माता-पिता और छोटे भाई है. मॉडलिंग और एक्टिंग में खास दिलचस्पी रखने वाली प्रिया को एक्टिंग करना सबसे पसंद है.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें