एक्टिंग छोड़ कर राजनीति को बनाया करियर, विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं RIMI SEN

2141
Rimi Sen joined BJP
Rimi Sen joined BJP

फिल्मों से गायब हुई पॉलिटिक्स को अपना नया करियर बना लिया. हिंदी और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री Rimi Sen एक बार फिर सुर्खियों में हैं. चर्चा है कि वे जल्दी ही BJP  में सक्रिय भूमिका निभाएंगी.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर उन्होंने इसी साल के जनवरी में बीजेपी ज्वाइन किया था.  पार्टी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा था कि वे प्रधानमंत्री से बहुत प्रभावित हैं और उन्हें जो भी काम दिया जाएगा उसे पूरा मन से करेंगी.




MUST READ: प्रीति की होगी UTTAR PRADESH से प्रीत?

 

रिमी अब पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए उन्हें पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है. इसके लिए उन्हें एक्टिव किया जा रहा है. संभावना जताई जा रही है कि वो बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ सकती हैं. 35 वर्षीय रिमी हिंदी, बांग्‍ला औार तमिल फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.  




फिल्मों से लम्बी दूरी के बाद आखिरी बार रिमी सेन कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस-9 में नजर आई थी.  लेकिन लोगों ने उन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया. 2011 में ‘शागिर्द’ फिल्म के बाद रिमी सेन बड़े पर्दे से धीरे-धीरे दूर हो गई थी. उनका असली नाम शुभोमित्रा सेन है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.




MUST READ: अब देश की रक्षा का दायित्व DEFENCE MINISTER निर्मला सीतारमण पर

 

2003 में हंगामा से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली रिमी सेन को डायरेक्टर प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म फिर ‘हेरा फेरी’ से पहचान मिली थी. धूम (2004),क्योंकि (2005) और गोलमाल (2006) उनकी बेहतरीन फिल्में साबित हुई. बतौर एक्ट्रेस उन्होंने अच्छी फिल्में कीं. सलमान अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम किया इन सबके बावजूद वो बॉलीवुड में अपना पैर नहीं जमा पायीं. इतना ही नहीं रिमी फिल्म प्रोड्डक्शन के क्षेत्र में भी हाथ आजमा चुकी हैं. 2016 में उन्होंने बुधिया सिंह बोर्न टू रन को प्रोड्यूस किया था, लेकिन बाद में जब उन्हें बॉलीवुड में अपना भविष्य नजर नहीं आया तो पॉलिटिक्स की ओर चली गईं. 

Facebook Comments