“पद्मावती’ विवाद पर उज्जैन के सांसद CHINTAMANI MALVIYA- जिनकी पत्नियां रोज शौहर बदलती हैं तो वे क्या जाने जौहर क्या होता है?

2235
Chintamani Malviya
Chintamani Malviya

संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावती” के रिलीज की तारीख जैसे-जैसे क़रीब जाती रही है उस पर विवाद भी बढ़ता ही जा रहा है. केंद्रीय मंत्री उमा भारती, गिरिराज किशोर के बाद अब उज्जैन के सांसद Chintamani Malviya ने इस फिल्म का विरोध करते हुए एक आपत्तिजनक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा है कि जिन फिल्मकारों की पत्नियां रोज शौहर बदलती हैं वे क्या जाने जौहर क्या होता है? 




MUST READ: फिल्म “पद्मावती” के विवाद पर संजय लीला भंसाली के लिए उमा भारती ने OPEN LETTER में क्या लिखा?

 

चिंतामणि मालवीय ने इस फिल्म का बहिष्कार करने की बात करते हुए लिखा है कि मैं फ़िल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूं. मेरे शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि इस फ़िल्म को बिल्कुल न देखें. फ़िल्म बनाकर चन्द पैसों के लालच के लिए इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है.




उन्होंने लिखा है हर भारतीय नारी की आदर्श रानी पद्मावती जी पर भारतीयों को गर्व है. रानी पद्मावती ने अपने सतीत्व और देश औऱ समाज की आन बान शान के लिए हजारों नारियों के साथ स्वयं को आग में झोंक दिया था.  उसे तोड़ मरोड़ कर दिखाना वास्तव में इस देश का अपमान है.

MUST WATCH: PADMAVATI के इस पहले गाने में देखिए DEEPIKA PADUKONE का अंदाज

 

संजय लीला भंसाली के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है- भंसाली जैसे लोगों को कोई और भाषा समझ नहीं इन जैसे लोगो को सिर्फ जूते की भाषा ही समझ आती है. यह देश रानी पद्मावती का अपमान नही सहेगा.  हम गौरवशाली इतिहास के साथ छेड़खानी भी बर्दाश्त नही कर सकते. 




वे पोस्ट में आगे कहते हैं अलाउद्दीन खिलजी के दरबारी कवियों द्वारा लिखे गए गलत इतिहास पर संजय लीला भंसाली ने पद्मावती फ़िल्म बना दी है. यह न सिर्फ गलत है बल्कि निंदनीय है.  जिन फिल्मकारों के घरों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती है वे क्या जाने जौहर क्या होता है ? अभिव्यक्ति के नाम पर संजय भंसाली की मानसिक विकृति नही सहन की जाएगी.  

Watch the trailer of Padmavati


 

Padmavati : Ghoomar Song:

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments