सुनिए महाराष्ट्र के मंत्री GIRISH MAHAJAN के बेतुके बोल-महिलाओं के नाम से ब्रैंड बनाओ खूब बिकेगी शराब

21
Girish Mahajan
Girish Mahajan

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री Girish Mahajan ने महिलाओं पर एक बेहद विवादस्पद बयान दिया. महाजन ने कहा कि यदि शराब बे ब्रैंड को महिलाओं को नाम दे दो तो तुम्हारी शराब खूब बिकेगी. इस बयान के बाद मंत्री चारों तरफ आलोचनाओं से घिर गए हैं. बाद में उन्होंने अपने इस बयान के लिए माफी मांगी है. 




महाजन ने कहा है कि मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं. मेरी मंशा महिलाओं के भावनाओं को आहत करना नहीं था. मैं कोई एक्सक्यूज नहीं देना चाहता. उन्होंने कहा कि मैंने इस बारे में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणविस से भी बात कर ली है. 

 

MUST READ: इस महिला ने बदल दी SOCIAL MEDIA पर RAHUL GANDHI की इमेज

 

‘शराब के ब्रैंड को महिलाओं का नाम दो, तो तुम्हारी शराब खूब बिकेगी’. यह विवादित सलाह महाजन ने एक चीनी के कारखाने में आयोजित कार्यक्रम में दी. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ उनका विरोध शुरु हो गया. महाजन के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 




वीडियो मराठी में है जिसमें वे कहते दिख रहे हैं- अगर आप शराब या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे इनकी मांग बढ़ जाती है.

 

प्रदेशभर में महाजन के खिलाफ महिला संगठनों और शराबबंदी के लिए काम करने वाले संगठनों ने इसके खिलाफ नाराजगी जताई है. लोग सोशल मीडिया पर भी उनके इस बयान का खूब विरोध कर रहे हैं.

MUST READ: POLITICAL PARTIES पहले अपना घर ठीक करने को तैयार क्यों नहीं?

 

इस मामले में मंत्री के ख़िलाफ़ चंद्रपुर में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई है. यह शिकायत प्रदेश में शराबबंदी आंदोलन की कार्यकर्ता एडवोकेट पारोमिता गोस्वामी ने शिकायत दर्ज कराई है. 




महाजन के इस बयान का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विडियो में महाजन मराठी में कहते दिख रहे हैं, ‘अगर आप अल्कोहल या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे वह बढ़ती है.’  महाजन उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले में जामनेर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते है.
 
 
Facebook Comments