DEEPIKA PADUKONE पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा-बदलाव पर भाषण ना दें, दीपिका ने कहा कोई नहीं रोक सकता फिल्म की रिलीज

2125
Deepika Padukone

फिल्म “पद्मावती’ के विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी कूद गए हैं. उन्होंने तो इस फिल्म में लीड भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस ‘Deepika Padukone’ पर निशाना साधा है. वहीं दीपिका ने भी आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता.

‘पद्मावती’ पर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा. अब यह फिल्म और दीपिका पादुकोण निशाने पर हैं बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के. उन्होंने Tweet कर कहा है कि फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण हमें बदलाव पर भाषण दे रही हैं। देश में बदलाव सिर्फ तभी आ सकता है जब वह अपने दृष्टिकोण से बदलाव लाएंगी. 

MUST READ: SHASHI THAROOR -‘पद्मावती’ फिल्म पर विवाद एक अवसर है राजस्थान की महिलाओं की पढाई-लिखाई पर ध्यान दे सरकार

 

कुछ दिनों पहले स्वामी ने इस फिल्म की फंडिग पर सवाल उठाया था. उन्होंने अपने एक बयान में कहा- अब कई ऐसी फिल्में आने लगी हैं, जिसमें बड़े पैमाने पर पैसा खर्च होता है. इस पर हमें ध्यान देना चाहिए कि इसके पीछे कहीं कोई अंतर्राष्ट्रीय साजिश तो नहीं.” उन्होंने कहाृ इस बात का शक है कि इस फिल्म के जरिए विदेशी ताकतें हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश कर रही हैं.

उधर दीपिका पादुकोण ने कहा है यह पूरी तरह से घटिया है. एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां आ गए हैं? क्या हम वाकई बदलाव ला रहे है? दीपिका ने कहा कि एक मात्र संस्था जिसके प्रति हम जवाबदेह हैं वह सेंसर बोर्ड है और हमें पूरा यकीन है कि कोई भी इस फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकता है.

दीपिका ने कहा है कि एक महिला होने के नाते वे इस फिल्म का पार्ट होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे बताए जाने की जरूरत है. इससे पहले दीपिका ने दिवाली के मौके पर एक आर्टिस्ट की रंगोली मिटाए जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

MUST READ: फिल्म “पद्मावती” के विवाद पर संजय लीला भंसाली के लिए उमा भारती ने OPEN LETTER में क्या लिखा?

 

इस फिल्म में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करने से उत्साहित दीपिका ने कहा कि जब वह इंडस्ट्री में आई-आई थीं उन्हीं दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया रिलीज हुई थी और उन दिनों वह सोचा करती थीं कि काश उन्हें संजय के साथ काम करने का मौका मिले. 

फिल्म पद्मावती की रिलीज को लेकर जबरदस्त विवाद पैदा हो गया है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन इसे लेकर अब राजनीति भी गर्माने लगी है. भाजपा के कई नेता जहां इस फिल्म और इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली के विरोध में उतर आए हैं वहीं, कई फिल्म संघ, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर समेत कई अभिनेता और कांग्रेस नेता शशि थरुर इसके समर्थन में है. 

फिल्म में कथित तौर पर रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सिक्वेंस दिखाए जाने के बात के कारण फिल्म पर जबरदस्त विरोध हो रहा है. हालांकि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने वीडियो जारी कर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि फिल्म में ऐसा कोई सिक्वेंस नहीं है.

 

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

Facebook Comments