मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव के GHOOMAR DANCE पर क्यों बढ़ गया विवाद?

1151

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विरोध जारी है लेकिन किसी के Ghoomar Dance करने पर भी विवाद हो सकता है ये किसी ने नहीं सोचा होगा. ऐसे ही विवाद का शिकार हो गईं हैं मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव. उन्होंने अपने भाई की मंगनी में  Ghoomar Dance क्या कर लिया मानों बवाल मोल ले लिया.




सोशल मीडिया पर जैसे ही अपर्णा यादव का वीडियो वायरल हुआ बवाल मच गया. इस वीडियो में अपर्णा यादव पद्मावती के गेटअप में हैं और घूमर डांस कर रही हैं. वे अपने भाई अमन बिष्ट की सगाई पर यह डांस कर रही थी. यह समारोह 25 नवंबर को लखनऊ के एक फाइव स्टार होटल में हुआ था.

WATCH: PADMAVATI के इस पहले गाने में देखिए DEEPIKA PADUKONE का अंदाज

 

राजपूत समुदाय ने इस डांस पर कड़ी आपत्ति जताई है और कहा है कि अपर्णा जिस परिवार की बहू हैं उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है. जिस बात को लेकर राजपूत समुदाय दर्द महसूस कर रहा है वे उस पर परफॉर्म कर रही हैं, यह संवेदनहीनता की परिकाष्ठा है.




पद्मावती’ के खिलाफ लड़ रही करणी सेना ने कह दिया कि अर्पणा खुद राजपूत होकर राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं. अगर उन्हें राजस्थानी गाने पर डांस का इतना ही शौक है तो हम उन्हें मूल राजस्थानी घूमर और अन्य लोकगीत भिजवा देंगे.

MUST READ: PADMAVATI ROW- तीसरी बार ‘पद्मावती’ पर BAN लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, बयान देने वालों को फटकार

‘पद्मावती’ में ये डांस दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. अपर्णा भी उसी गेटअप और उसी अंदाज में फंक्शन में यह डांस पेश करने की कोशिश की. पूरे विवाद पर अपर्णा यादव के पिता अरविंद सिंह बिष्ट का कहना है कि यह नितांत निजी मामला है. नृत्य किसी की भावना को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं किया गया है. उन्होंने कहा हमारे यहां शादी-ब्याह में डांस करना आम बात है लेकिन इस मामले पर तिल का ताड़ बना दिया गया.




फिल्म पद्मावती को लेकर ज्यों-ज्यों विवाद बढ रहा है वैसे इस फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी भी बढती जा रही है.  यूट्यूब पर ‘घूमर’ गाना रिलीज होने के बाद अब तक 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका हैं. दीपिका ने कॉरियोग्राफर कीर्ति महेश से घूमर डांस सीखा है. कहा जा रहा है कि अपर्णा ने भी इसी कोरियोग्राफर से डांस सीखा.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें

 

Facebook Comments