PHYSICAL RELATION के अलावा आपके साथ ये 5 चीजें और करना चाहता है आपका पार्टनर

1396
Physical Relation
Apart from physical relation, your partner wants to do these 5 things(Representational image)

संयोगिता कंठ:

कई कपल ऐसा बताते हैं कि उनके पार्टनर की दिलचस्पी केवल Physical Relation में होती है और किसी बात में नहीं? खासतौर पर महिलाओं को ऐसा लगता है कि उनके पति केवल Physical Relation को महत्व देते हैं और रिश्ते में किसी और बात को अहमियत नहीं देते.




लेकिन क्या सच में ऐसा है? पति-पत्नी के रिश्ते में क्या केवल Physical Relation ही महत्वपूर्ण होता है? जरा सोचिएगा कि क्या ऐसा है कि आप अपने पति को ठीक से नहीं समझ पाई हों या उनकी कुछ बातों को गौर नहीं किया है वे Physical Relation के अलावा भी आपसे कुछ और चाहते हैं.

वे कौन सी 5 बातें हैं जो आपके पति आपके साथ करना चाहते हैं?

1-आपके दोस्त बनना चाहते हैं

जब से उनकी शादी हुई है दोस्तों का साथ थोड़ा कम हो गया है. दोस्त भी अपनी नौकरी और अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं. ऐसे में उन्हें दोस्त की कमी तो खलेगी न.




MUST READ: FAMILY TIME: एक दूसरे को कैसे एहसास कराएं कि हम साथ-साथ हैं

 Physical Relation

हो सकता है वो आपमें अपना एक दोस्त ढूंढ रहे हों लेकिन हम ही है उन्हें गलत समझते हैं. एक दोस्त की तरह वे आपसे सारी बातें शेयर करें इसके लिए उनके दोस्त बन जाइए.

2-बच्चा बन जाना चाहते हैं 

Physical Relationबेशक आप मम्मी-पापा बन गए हों लेकिन आपके पति अब भी बचपना करना चाहते हों. हो सकता है कई बार वे प्यार से आपकी गोद में अपना सिर रख कर सोना चाहें लेकिन आप उन्हें फटकार देती हों. बन जाने दीजिए उन्हें भी कभी बच्चा. इंसान के अंदर एक बच्चा है तो अच्छी बात है.




3-आपके साथ वॉक पर जाना चाहते हैं

आपके पति फिटनेस के दीवाने हैं और आप उतनी ही आलसी. वे आपसे अक्सर कहते हैं कि मेरे साथ वॉक पर चला करो, या वर्कआउट किया करो, लेकिन आप एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देती हैं.

READ THIS: आप है FITNESS की दीवानी तो आपके पार्टनर कैसे हो जाएंगे फिट ?

 Physical Relation

कई शोध बताते हैं कि पार्टनर के साथ वर्कआउट करने से दूसरा साथी भी स्वस्थ रहता है और इससे दोनों के रिश्तों पर भी सकारात्मक असर पड़ता है. इसलिए देर मत कीजिए. उनके साथ वॉक पर निकल जाइए या साथ वर्कआउट करिए.

4-कभी-कभी मस्ती करना चाहते हैं

खुश रहने का हक़ हर इंसान को है. वे आपकी खुशियों और पसंद का पूरा ख्याल रखते हैं लेकिन यदि वे कभी-कभी आपके साथ मस्ती या पार्टी करने चाहें तो आपकी रोक-टोक शुरु हो जाती है.

SEE THIS: अब PARTNER को समझाने की ज़रुरत नहीं , वो है ना आपके पास

कभी-कभी उन्हें भी मस्ती करने दीजिए, इससे ऑफिस और काम के दबाव को थोड़ी देर के लिए भूल जाएंगे आप दोनों के रिश्ते में भी ताजगी आएगी.

5-आपके साथ चुपचाप मूवी देखने जाना चाहते हैं 

कोई ऐसी मूवी आई है जो वे चाहते हैं कि बस आप दोनों अकेले देखें, लेकिन आप है कि कभी बच्चों का तो कभी सास-ससुर का बहाना बनाकर टाल जाती हैं. अरे मौका मिला है तो अकेले के इस पल को इंज्वाय कीजिए.

READ MORE: क्या आपके लिए भी मायने रखता है LIFE PARTNER की जेब है कितनी भारी?

 

कभी-कभी बच्चों को छोड़कर पति के साथ बाहर जाने में कोई हर्ज नहीं. इससे आप दोनों को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा और आपके दिमाग से यह बात भी बाहर हो जाएगी कि आपके पार्टनर को सिर्फ Physical Relation ही नहीं आपसे बहुत कुछ चाहिए.

महिलाओं से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करे… Video देखने के लिए हमारे you tube channel को  subscribe करें