HEIGHT में आगे निकली बेटी तो स्मृति ने क्यों कहा-सिवाए मुस्कुराने के क्या करें?

497
Smriti Irani shared her daughter Zoish Irani on Instagram
Smriti Irani shared her daughter Zoish Irani on Instagram

संयोगिता कंठ:

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने हाल ही में Instagram पर अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. एक ज़माने में मॉडल और टीवी अभिनेत्री रहीं स्मृति ने बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जब आपकी बेटी Height के मामले में आपको पीछे छोड़ देती है और आप कुछ नहीं कर सकते सिवाए मुस्कराने के .(When your baby girl overshoots you in height and you can’t help  but smile ). स्मृति के इस फोटो को दो दिन में पांच हज़ार से ज़्यादा लाइक्स भी मिल गए हैं.




MUST READ:http: क्या बेटी मां से कर सकती है BEDROOM की बातें?

 

स्मृति ईरानी के दो बच्चे हैं-बेटा जोहर और जोइश. जोइश 13 साल की है उसका जन्म 23 सितम्बर 2003 को हुआ था. बेटा जोहर बड़ा है और वो अक्टूबर, 2001 में पैदा हुआ था. स्मृति ने अपने बचपन के दोस्त जुबिन ईरानी से 2001 में शादी की थी. स्मृति  की जुबिन से यह पहली शादी थी जबकि जुबिन की दूसरी शादी. जुबिन की पहली पत्नी मोना से उनके एक बेटी शानेल ईरानी भी है. कुछ दिनों पहले शानेल की तस्वीर को भी शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा था कि वो उन्हें याद कर रही है. शानेल अमेरिका में लॉ की पढ़ाई कर रही है. शानेल अक्सर स्मृति और अपने दोनों भाई बहनों यानी जोहर और जोइश के साथ नज़र आती हैं.




MUST READ: क्या ‘INDU SARKAR’ के कारण प्रिया ने कहा वो संजय गांधी की बेटी है?

 

राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी  मॉडलिंग करती थीं और टीवी सीरियल्स के लिए काम करती थीं. एकता कपूर के सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” कि बहू के कैरेक्टर में स्मृति टीवी स्क्रीन से हिन्दुस्तान के घर घर तक पहुंच गईं थीं. बीजेपी सरकार में भी पहली बार सांसद बनने के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया और मानव संसाधन मंत्रालय दिया ,लेकिन बाद में संघ परिवार के दबाव की वजह से उनका मंत्रालय बदल दिया गया. 2014 के चुनाव में स्मृति ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन वे हार गईं थीं.




 

Facebook Comments